मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Crime News नाबालिग को डरा धमकाकर 6 महीने से दुष्कर्म कर रहा था पड़ोसी, अब पहुंचा हवालात

By

Published : Sep 3, 2022, 9:30 AM IST

Updated : Sep 3, 2022, 10:40 AM IST

भोपाल में एक नाबालिग लड़की पड़ोसी की दरिंदगी का शिकार हुई है. घटना बैरागढ इलाके की है. शुदीशुदा पड़ोसी डरा धमकाकर पिछले 6 महिने से नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर रहा था. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. Bhopal Crime News, Bhopal Neighbor Raped Minor Girl

bhopal crime news
भोपाल में नाबालिग से रेप

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर 14 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. भोपाल के उपनगर बैरागढ की रहने वाली 14 साल की नाबालिग को पड़ोस में रहने वाला 33 साल का शादीशुदा युवक हवस का शिकार बना रहा था. पुलिस ने शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घर बुलाकर किया रेप: घटना भोपाल के उपनगर बैरागढ इलाके की है. प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि ''थाना क्षेत्र में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी दसवीं में पढ़ती है. उसके पड़ोस में रहने वाले शादीशुदा युवक ने इसी साल मार्च महीने में जब उसकी पत्नी बाजार गई थी तब बहाने से बच्ची को घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद वह उसे धमकाकर लगातार उसका शोषण करने लगा.

रीवा में मेला देखकर लौट रही दो नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म, परिजनों से मारपीट कर लड़कियों को जंगल में ले गए थे आरोपी

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार: पिछले सप्ताह आरोपी ने लड़की को बुलाकर दुष्कर्म का प्रयास किया तो तंग आकर लड़की ने सारी बात घर वालों को बता दी. धमकी के डर से परिजन और पीड़िता डर गए थे. इसलिए थाने में शिकायत नहीं की. हिम्मत कर पीड़िता ने ऊर्जा महिला हेल्प डेस्क पर अपने साथ हुए कृत्य के बारे में बताया. शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को भागने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया.

Bhopal Crime News, Bhopal Neighbor Raped Minor Girl, Bhopal Police Arrest Rapist

Last Updated : Sep 3, 2022, 10:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details