मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड हत्या का खुलासा : बेटी के ससुराल वालों को फंसाने के लिए पत्नी ने अपने ही बेटे से कराई पति की हत्या

By

Published : Apr 5, 2022, 1:21 PM IST

बीएसएनल ऑफिस के पीछे हुई जगत सिंह बघेल के हत्या की गुत्थी सुलझाने में भिंड पुलिस कामयाब हो गई है. पुलिस ने मृतक की पत्नी, बेटे और उसके दोस्त को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

Bhind murder exposed
भिंड हत्या का खुलासा

भिंड। बीएसएनल ऑफिस के पीछे हुई जगत सिंह बघेल की हत्या का भिंड पुलिस ने खुलासा किया है.पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मृतक की पत्नी, बेटे और उसके दोस्त को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. पूछताछ में पता चला कि पूरे घटनाक्रम की मास्टरमाइंड जगत सिंह बघेल की पत्नी ही है, जो बेटी के ससुराल वालों को फसानें के लिए पति की हत्या करवा दी थी.

बेटे से करा दी पति की हत्या : पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक व्यक्ति कट्टा बेचने की फिराक में है. सूचना के आधार पर उसको पकड़ा गया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 26 मार्च को मृतक जगत सिंह बघेल का पुत्र हेमंत बघेल अपने दोस्त सुग्रीव राठौर से कारतूस खरीद कर ले गया था. जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों को धर दबोचा. पूछताछ करने पर मृतक के बेटे हेमंत बघेल ने बताया कि इस घटनाक्रम की मास्टरमाइंड उसकी मां है, जिसने अपनी बेटी के ससुराल वालों को फंसाने के लिए अपने पति जगत सिंह बघेल की हत्या करवाई थी.

पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार :पुलिस ने जगत सिंह बघेल की हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी, बेटा हेमंत बघेल और उसके एक सहयोगी सुग्रीव को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि घटना के बाद से मृतक की पत्नी के बयान पर लोगों की कॉल डिटेल्स निकाली गई, लेकिन हत्या में बताए गए आरोपियों को लेकर संदेह होने पर पुलिस ने परिजनों पर नजर रखना शुरू कर दिया था. इसके बाद हत्या का खुलासा करने में पुलिस को सहायता मिल सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details