मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Betul Major Road Accident: दर्दनाक हादसे में 6 की मौत 16 घायल, सीएम ने दिए मदद के निर्देश

By

Published : Dec 1, 2021, 5:58 PM IST

Updated : Dec 1, 2021, 7:58 PM IST

betul major road accident

बुधवार को मध्य प्रदेश में दो बड़े सड़क हादसे हुए. बैतूल के मुलताई में ट्रक-बस की भिड़ंत( Betul Major Road Accident)से हुए दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत (MP 6 killed in Road Accident) हो गई. हादसे में 16 लोग घायल भी हुए हैं. दूसरा हादसा भिंड में हुआ जहां एक डंपर और यात्री बस की भिड़ंत में दो दो दर्जन लोग घायल हो गए.

भिंड/ बैतूल।बुधवार को मध्य प्रदेश में दो बड़े सड़क हादसे (mp 6 killed in Road Accident) हुए. बैतूल के मुलताई में ट्रक-बस की भिड़ंत( Betul Major Road Accident)से हुए दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत (mp 6 killed in Road Accident) हो गई. हादसे में 16 लोग घायल भी हुए हैं. दूसरा हादसा भिंड में हुआ जहां एक डंपर ने यात्री बस को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. आपको बता दें कि भिंड़ में सोमवार को भी एक बड़ा हादसा हुआ था जिसमें 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

बैतूल सड़क हादसे में 6 की मौत 16 घायल
बैतूल सड़क हादसे में 6 की मौत 16 घायल

बैतूल सड़क हादसे पर सीएम ने जताया दुख, दिए मदद के निर्देश
बैतूल जिले में मुलताई-प्रभातपट्टन रोड़ पर बुधवार को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक और बस की भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में (Betul Major Road Accident) 6 लोगों की मौत (mp 6 killed in Road Accident) हो गई और 16 लोग घायल हो गए. बुधवार दोपहर करीब 12 बजे प्रभात पट्टन की ओर से मुलताई आ रही निजी कम्पनी की बस और ट्रक के बीच यह भिड़त नरखेड़ गांव के पास हुई. दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और एंबुलेंस स्टॉफ ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया गया. घायलों में 6 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है.मृतकों में बस चालक भी शामिल है. हादसे में एक महिला और एक बच्ची की भी मौत हुई है जबकि एक मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैतूल सड़क हादसे पर दुख जताते हुए दिवंगत नागरिकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है. सीएम ने बैतूल जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों की आवश्यक सहायता के निर्देश भी दिए हैं.

बैतूल सड़क हादसे में 6 की मौत 16 घायल
बैतूल सड़क हादसे में 6 की मौत 16 घायल

भिंड सड़क हादसे में 2 दर्जन घायल

भिंड में भी बुधवार को हुए सड़क हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग घाटल हो गए. जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. हादसा भिंड के लहार में गनेशपुरा गांव के पास हुआ जब धर्मेंद्र ट्रेवल्स की एक बस सवारी भरकर रवाना हुई थी तभी कुछ दूर निकलने के बाद स्टेट हाइवे पर गैस गोदाम के पास तेज रफ़्तार डंपर से भिड़ंत हो गयी. टक्कर इतनी भीषण थी की इसमें बस में सवार करीब 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए, हालाँकि कुछ लोग मामूली चोट के चलते घर चले गए. गंभीर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं स्थानीय लोगों ने तुरंत घटना की सूचना डाईल 100 पर दी ऐसे में पुलिस और डाइल 100 कर्मचारी भी मौक़े पर पहुँचे और घायलों को इलाज के लिए लहार अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Last Updated :Dec 1, 2021, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details