मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bank Jobs 2022 : बैंक ऑफ बड़ौदा एग्रीकल्चर मार्केटिंग ऑफिसर के पदों पर करने जा रहा है भर्ती, ऐसे करें आवेदन

By

Published : Apr 14, 2022, 3:25 PM IST

बैंक ऑफ बड़ौदा ने देश भर में एग्रीकल्चर मार्केटिंग ऑफिसर के 26 पदों पर वैकेंसी निकाली है. आवेदन करने के लिए उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 26 अप्रैल है. (Bank of baroda recruitment 2022)

Bank Jobs 2022
बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी

भोपाल। बैंक में नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों के लिए काम की खबर है. उम्मीदवारों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने का मौका है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने एग्रीकल्चर मार्केटिंग ऑफिसर (Bank of baroda recruitment for post of agriculture marketing officer) के 26 पदों पर वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया है. भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. योग्य उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से 26 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

कौन कर सकता है आवेदन:उम्मीदवारों ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय के साथ स्नातक की डिग्री ली हो. विस्तृत जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद है. आयु सीमा की बात करें तो आवेदकों की कम से कम उम्र 25 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष तक होनी चाहिए. आवेदन शुल्क के रूप में 600 रुपये भुगतान करना होगा. योग्य उम्मीदवारों का चयन आवेदन पत्र के आधार पर किया जाएगा. जिसके बाद शॉर्टलिस्ट कर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

(Bank of baroda recruitment 2022)

ABOUT THE AUTHOR

...view details