झारखंड

jharkhand

चाईबासा में युवक की गोली मारकर हत्या, नक्सलियों के नाम पर करता था वसूली

By

Published : May 19, 2023, 1:19 PM IST

चाईबासा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि हत्या किसने की है.

Youth shot dead
concept Image

चाईबासा: गोईलकेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नक्सल प्रभावित क्षेत्र पालता जंगल में एक 35 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. युवक का नाम चारो पूर्ति बताया जा रहा है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि हत्या नक्सलियों ने की है या फिर किसी और ने. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Blast in Chaibasa: फिर एकबार आईईडी ब्लास्ट, 10 साल के मासूम बच्चे की मौत

आपराधिक प्रवृत्ति का था चारो पूर्ती: जानकारी के अनुसार, चारो पूर्ती आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति था और वर्ष 2020 दिलबर भेंगरा की हत्या के आरोप में जेल जा चुका थी. जेल से छूटने के बाद उसने अपना गिरोह बना लिया. कहा जाता है कि चारो पूर्ती अपना गिरोह बनाकर नक्सलियों के नाम पर लेवी वसूलने के काम कर रहा था. इस दौरान गोइलकेरा थाना क्षेत्र के पालता जंगल में नक्सलियों का नाम लेकर गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हालांकि घटना के संबंध में अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि नक्सलियों ने इसकी हत्या की है या किसी अन्य के द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है.
नक्सलियों ने की हत्या ये साफ नहीं: इस मामले में पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि हत्या तो हुई है पर यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हत्या नक्सलियों ने की है या किसी अन्य के द्वारा हत्या किया गया है. मामला साफ होने के बाद ही पूरी जानकारी दी जा सकेगी. उससे पहले पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले में आगे की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details