झारखंड

jharkhand

चाईबासाः पुलिस और PLFI उग्रवादियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली गिरफ्तार

By

Published : Jan 30, 2021, 10:06 PM IST

चाईबासा में पुलिस और पीएलएफआई नक्सलियों के बीच फायरिंग हो गई. पीएलएफआई उग्रवादी अंधेरे का लाभ उठाते हुए जंगल में भाग निकले. इस संबंध में पुलिस की ओर से सर्च अभियान चलाए जाने पर पुलिस ने पीएलएफआई मोदी दस्ते के तीन नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

three naxalites arrested in chaibasa
पुलिस और पीएलएफआई उग्रवादियों के बीच फायरिंग

चाईबासा: शहर के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के केरा के समीप धतकीडीह में शनिवार की शाम को पुलिस और पीएलएफआई नक्सलियों के बीच फायरिंग हुई है. पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई. पुलिस को भारी पड़ता देख पीएलएफआई जंगल का सहारा लेकर भाग खड़े हुए. इस घटना की पुष्टि पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा ने की है.

इसे भी पढ़ें-सिमडेगा में नक्सलियों के नापाक मंसूबों को नाकाम करने में जुटी पुलिस, सुनसान रास्तों पर भी आने-जाने लगे ग्रामीण

पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा ने बताया की शनिवार को कराईकेला थाना क्षेत्र के ईंटभट्टा से लेवी वसूलने जा रहे पीएलएफआई के मोदी दस्ते ने पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान पीएलएफआई उग्रवादियों को जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस जवानों ने भी फायरिंग की. हालांकि इस फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. पुलिस जवानों की ओर से फायरिंग किए जाने पर पीएलएफआई उग्रवादी अंधेरे का लाभ उठाते हुए जंगल में भाग निकले. इस संबंध में पुलिस की ओर से सर्च अभियान चलाए जाने पर पुलिस ने पीएलएफआई मोदी दस्ते के तीन नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details