झारखंड

jharkhand

चाईबासा में जगुआर के हवलदार की कोरोना संक्रमण से मौत, फेफड़े में तकलीफ पर लाया गया था अस्पताल

By

Published : Sep 9, 2020, 9:25 AM IST

चाईबासा के गुदड़ी में ड्यूटी के दौरान अचानक जगुआर के हवलदार की तबीयत बिगड़ गई, उसके बाद जवान को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए मनोहरपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. बाद में पता चला कि हवलदार कोरोना संक्रमित था.

one-policeman-died-due-to-corona-infection-in-chaibasa
जवान की कोरोना संक्रमण से मौत

चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम जिले के मनोहरपुर स्वस्थ्य केंद्र में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से झारखंड जगुआर में पदस्थापित हवलदार की मौत हो गई. हवलदार झारखंड के जगुआर में तैनात था. इस समय उसकी ड्यूटी गुदड़ी में थी.

झारखंड के खूंटी जिले का के रहने वाले रुबिन मरांडी की ड्यूटी गुदड़ी में थी. एलआरपी के दौरान रुबिन मरांडी अस्वस्थ हो गए. इसके बाद मंगलवार सुबह फेफड़े में तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल लाया गया. बाद में झारखंड जगुआर के जवान ने मनोहरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस दौरान कराई कोविड जांच में वह कोरोना पॉजिटिव मिला. इस पर आगे की कार्रवाई की गई.

इसे भी पढ़ें-चाईबासाः गुवा शहीदों को झामुमो ने दी श्रद्धांजलि, मंत्री चंपई सोरेन ने कहा-शहीदों का गांव बनेगा आदर्श ग्राम


डिहाइड्रेशन के कारण बिगड़ी तबीयत
बताया जा रहा है कि डिहाइड्रेशन के कारण उसकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी. इधर मामले को लेकर चिकित्सा प्रभारी डॉ. नरेंद्र सुम्बुरुई ने बताया कि उसका इलाज शुरू करते ही उसने दम तोड़ दिया था. बाद में शव का कोविड जांच करने पर कोरोना पॉजिटिव पाया गया. उसके बाद शव को इमरजेंसी रूम से हटा कर कोविड सेंटर शिफ्ट किया गया, जहां आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details