झारखंड

jharkhand

Simdega News: आपसी विवाद में की गयी थी अनिल बरला की गला रेतकर हत्या, दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 12, 2023, 9:27 AM IST

सिमडेगा पुलिस ने अनिल बरला की गला रेतकर हत्या करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने खुलासा किया कि आपसी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है.

Anil Barla murder case
Anil Barla murder case

सिमडेगा: पुलिस ने कोलेबिरा में अनिल बरला नाम के व्यक्ति की गला रेतकर हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बीते 7 अप्रैल को कोलेबिरा थाना के लचरागढ़ के पास अनिल बरला नाम के व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी, उसका शव खेत में बरामद हुआ था. जिसके बाद पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही थी. छानबीन के दौरान कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:Crime News Simdega: काम ना आई शातिर शौहर की चालाकी, पुलिसिया डंडे के आगे तोते की तरह रटने लगा अपना जुर्म

प्रेमी-प्रेमिका ने मिलकर दिया घटना को अंजाम:एसडीपीओ डेविड ए डोडराय ने बताया कि कोलेबिरा थाना के लचरागढ़ जलडेगा जाने वाले रास्ते में छठ तालाब के आगे गंदूर साहू की खेत में अनिल बरला की अज्ञात अपराधियों ने 7 अप्रैल को गला रेत कर हत्या कर दी थी. कोलेबिरा थाना में मृतक की पत्नी पुष्पा बरला ने लिखित आवेदन देकर तीन अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक सौरभ ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम गठित की. टीम ने अपने जांच करते हुए इस हत्याकांड का खुलासा किया और कांड को अंजाम देने वाले दो अभियुक्तों को धर दबोचा. गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम रूस सोलंकी और अंजली बरला है. दोनो प्रेमी-प्रेमिका हैं.

घटना में इस्तेमाल चाकू बरामद:रुसू सोलंकी के निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल चाकू, होंडा साइन मोटरसाइकिल, दो स्मार्ट फोन भी जब्त किया गया है. इसके अलावा अन्य अभियुक्तों की पहचान भी की जा चुकी है. जल्द ही उन दोनों अभियुक्तों की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. इस घटना का अंजाम आपसी विवाद के कारण दिया गया था. गिरफ्तार अभियुक्तों ने इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. दोनो अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details