झारखंड

jharkhand

सिमडेगा में बकरी चोरी को लेकर हुई थी एक व्यक्ति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 23, 2020, 6:18 PM IST

सिमडेगा के सेलसोया टेम्बाटोली में बकरी चोरी को लेकर हुए आपसी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. बुधवार को पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

accused-of-murder-a-person-arrested-in-simdega
आरोपी गिरफ्तार

सिमडेगा: जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र के सेलसोया टेम्बाटोली में बकरी चोरी को लेकर हुए आपसी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

कुल्हाड़ी से हमला कर व्यक्ति की हत्या

पुलिस अधीक्षक डॉ शम्स तबरेज ने बताया कि कोलेबिरा के सलसोया टेम्बाटोली में बकरी चोरी के मामले में जालेन समद और पतरस नामक व्यक्ति की आपस में लड़ाई हो गई थी, दोनों के बीच आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि पतरस ने कुल्हाड़ी से जालिम पर वार कर दिया, जिससे जालिम की घटनास्थल पर मौत हो गई थी.

इसे भी पढे़ं: सिमडेगा के ब्लैकस्पॉट पर भीषण सड़क हादसा, एक की मौत

पहले भी जेल जा चुका है आरोपी

एसपी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद पतरस मौके से फरार हो गया था, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, साथ ही पुलिस ने हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी थी, पुलिस ने आरोपी पतरस को गिरफ्तार कर लिया है, उसके निशानदेही पर हत्या में उपयोग किए गए कुल्हाड़ी भी बरामद किया है. एसपी ने बताया कि पतरस पहले भी हत्या के आरोप में 14 साल की सजा काट चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details