झारखंड

jharkhand

सरायकेला: अज्ञात चोरों ने खिड़की तोड़ की चोरी, लाखों का सामान लेकर गायब

By

Published : Sep 28, 2020, 7:06 PM IST

सरायकेला में आए दिन चोरी की घटना देखनो को मिल रही है. बीती रीत चोरों ने विवेकानंद खड़ंगा के घर चोरी की. चोरों ने लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया. फिलहाल पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है.

thieves steal Vivekananda Khadanga house in seraikela
खिड़की तोड़कर चोरी

सरायकेला: जिले के हेंसल गांव में शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने विवेकानंद खड़ंगा के घर चोरी की. चोरों ने खिड़की तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया और अलमारी में रखे लाखों रुपये के सोने और चांदी के गहने लेकर फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि चोर रात के अंधेरे में हेंसल गांव में विवेकानंद खड़ंगा के घर में खिड़की को तोड़कर अंदर दाखिल हुआ. बिस्तर के नीचे रखे चाबी को लेकर अलमारी को खोला. जिसके बाद सोने और चांदी के गहने लेकर खिड़की के रास्ते से ही फरार हो गया. यह भी बताया गया कि खिड़की में लगी ग्रिल को काट दिया और ग्रिल को घर से कुछ ही दूरी पर छोड़ दिया. रात के अंधेरे में गांव के कुछ लोगों ने खिड़की से कूदते लोगों को देखकर शोर मचाया. लोगों की आवाज सुनते ही चोर वहां से भाग गया. विवेकानंद खडंगा ने इसकी शिकायत राजनगर थाने में की.

ये भी पढ़ें-सरायकेला में चार नक्सली समर्थक गिरफ्तार, प्रिंटर और भारी मात्रा में पर्चा भी बरामद

इधर बीते कुछ दिनों में क्षेत्र में चोरी की लगातार घटनाएं घट रही हैं. चोर गिरोह रात में घरों, बैंकों और मोबाइल दुकानों में डाका डाल रहे हैं. एक सप्ताह के अंदर यह चोरी की दूसरी घटना घटी है. कुछ दिन पहले केनरा बैंक राजनगर शाखा में भी खिड़की का ग्रिल काटकर चोरी हुई थी. अभी तक चोर पुलिस के गिरफ्त से दूर है. लगातार चोरी की घटनाओं से पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं. पुलिस के प्रति अपराधियों में जरा भी भय नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details