झारखंड

jharkhand

सरायकेला में नहीं थम रहा चोरों का 'आतंक', देर रात घर से उड़ाए लाखों के जेवरात

By

Published : Jul 1, 2019, 3:26 PM IST

सरायकेला में रविवार देर रात चोरों ने एक घर से लाखों की चोरी की. पीड़ित लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है.

सरायकेला में चोरों ने घर से उड़ाए लाखों के जेवरात

सरायकेला: जिले के आरआईटी थाना अंतर्गत बाबा कुटी रोड नंबर S2 के एक घर में देर रात चोरों ने धावा बोल दिया. इस दौरान चोरों ने घर से लाखों के जेवरात सहित कई जरूरी दस्तावेजों पर हाथ साफ कर दिया.

वीडियो में देखें पूरी खबर

बताया जा रहा है कि घर के लोग जब सुबह उठे तो देखा कि अलमारी से 2-3 बैग गायब हैं. इसमें बेटी की शादी के लिए बनाए गए गहने और कुछ जरूरी कागजात रखे थे, जिसे चोर ले गए. इधर, जानकारी मिलते ही आरआईटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले एक डेढ़ महीनों से इलाके में चोरों ने आतंक मचा रखा है. आए दिन किसी न किसी घर से चोरी सूचनाएं मिल रही हैं. वहीं, उन्होंने स्थानीय प्रशासन से क्षेत्र में नियमित गश्ती की मांग की है. वहीं, लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी भी देखी गई.

Intro:सरायकेला- खरसावां जिला के आरआईटी थाना अंतर्गत बाबा कुटी रोड नंबर S2 के एक घर में देर रात चोरों ने हाथ साफ करते हुए लाखों रुपए के जेवरात और जरूरी कागजातों की चोरी कर ली है।

Body:बताया जाता है कि घर वाले घर में सोए हुए थे। सुबह उठकर देखा तो अलमारी से 2- 3 बैग गायब है, जिसमें बेटी की शादी के लिए बनाए गए गहने और कुछ जरूरी कागजात रखे थे, जिसे चोर उड़ा ले गए। इधर जानकारी मिलते ही आरआईटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं स्थानीय लोगो ने बताया कि पिछले एक डेढ़ महीनों से इलाके में चोरों ने आतंक मचा रखा है। आए दिन किसी न किसी घर से चोरी सूचनाएं मिल रही है। वहीं उन्होंने स्थानीय प्रशासन से क्षेत्र में नियमित गश्ती की मांग की है। वही लगातार हो रही चोरी की घटना से स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी भी देखी गई।


बाईट-- मनोज कुमार राय , स्थानीय
Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details