झारखंड

jharkhand

सरायकेला: ग्रामीण क्षेत्र में चोरों का आतंक जारी, एक ही रात में 5 घरों को बनाया निशाना

By

Published : Nov 9, 2020, 11:13 AM IST

सरायकेला में चोर गिरोह ने उत्पात मचा दिया है. यह गिरोह लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है. इस बार तो चोरों ने 5 घर समेत महिला समिति की जमा पूंजी पर भी अपना हाथ साफ कर लिया. इन चोरी की घटनाओं से सरायकेला के लोगों में काफी आक्रोश है.

Theft in five houses in Seraikela
सरायकेला में चोरी

सरायकेला: जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में चोरों का आतंक सर चढ़कर बोल रहा है. पिछले एक सप्ताह के अंदर चोर गिरोह की ओर से चांडिल थाना क्षेत्र के अलग-अलग ग्रामीण क्षेत्र में दबिश देते हुए लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इस कड़ी में चांडिल थाना क्षेत्र के भादुड़ीह पंचायत अंतर्गत हारुड़ीह गांव में बीती देर रात चोर गिरोह की ओर से गांव के 5 घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें-नोटबंदी आजादी के बाद का सबसे बड़ा घोटाला, प्रधानमंत्री मोदी इसकी वजह से हुई तबाही की लें जिम्मेवारी: रामेश्वर उरांव

चांडिल अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत भादुड़ीह पंचायत के हारुड़ीह में बीती देर रात चोरों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए गांव के पांच अलग-अलग घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया, जहां ग्रामीणों के घर में रखे गए अलग-अलग सामान और नगदी की चोरी की गई. ग्रामीणों को जब चोरी की जानकारी मिली तो चांडिल पुलिस को मामले से अवगत कराया गया. इधर, ग्रामीणों में लगातार हो रही चोरी की वारदातों से भारी आक्रोश देखा जा रहा है और स्थानीय ग्रामीण चोरी घटनाओं पर अंकुश नहीं लगने की स्थिति में अब आंदोलन का मन भी बना रहे हैं.

महिला समिति की जमा पूंजी भी उड़ा ले गए चोर

चोरों ने महिला समिति के कार्यालय में भी चोरी करते हुए उनकी एकत्र की गई जमा पूंजी को भी चुरा लिया. महिलाओं की ओर से जुगत कर जुटाई गई राशि थी जिसे चोरों ने एक झटके में साफ कर दिया है. इससे महिला समिति के सामने आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details