झारखंड

jharkhand

Murder in Seraikela: चांडिल में बाइक सवार अपराधियों ने घर में घुसकर मारी गोली, अस्पताल में मौत

By

Published : Mar 24, 2023, 10:10 PM IST

सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने एक राज मिस्त्री के घर में घुसकर उसे गोली मार दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

सरायकेला: जिले के चांडिल अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत कपाली ओपी में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर सूरज कालिंदी नाम के व्यक्ति को गोली मार दी. घटना के बाद घायल व्यक्ति को पुलिस ने जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर आने पर उसे जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-सरायकेला: अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, सास को किया जख्मी

गुरुवार शाम तकरीबन 6:45 पर एक बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने कपाली ओपी के डोबो मुख्य सड़क से सटे रोड नंबर 3 निवासी सूरज के घर में घुसकर उसके सीने में गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. गोलीबारी की घटना को अंजाम दने के बाद बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गए.

इधर गोलीबारी की घटना की जानकारी मिलने पर कपाली ओपी पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल सूरज कालिंदी को तुरंत जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल से रेफर कराकर बेहतर इलाज के लिए टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई है. बताया जाता है घायल सूरज कालिंदी सिविल मिस्त्री का काम करता था, उसकी उम्र 38 साल थी. फिलहाल गोली मारने के कारणों का पता नहीं चला है और अपराधियों के भी पहचान नहीं हो सकी है. इधर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जमीन विवाद में हत्या की आशंका: बताया जाता है मृतक जो सिविल कार्य करता था उसका जमीन को लेकर कुछ लोगों के साथ विवाद हो रहा था. इसी विवाद के चलते उसकी हत्या की गई है. हालांकि परिवार वालों ने गोली मारने वाले युवकों की पहचान नहीं की है. बताया जाता है मृतक के तीन बेटियां और एक बेटा है जिसमें एक बेटी की शादी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details