झारखंड

jharkhand

आदित्यपुर में वेल्डर के साथ मारपीट का मामला, पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

By

Published : Nov 28, 2022, 3:26 PM IST

आदित्यपुर में वेल्डर के साथ पिटाई मामले में (Case of Assault With Welder In Seraikela) पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि इस मामले का आरोपी भावीश इंटरप्राइजेज का मालिक विपिन भावीश अब तक फरार है.

Arrested Accused
Arrested Accused

सरायकेला: आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हथियाडीह में एक सरकारी कंपनी से संबद्ध एजेंसी भवीश इंटरप्राइजेज में काम करनेवाले नवीन गिरी नामक वेल्डर के साथ कुछ दिन पूर्व मारपीट हुई थी. मामले में पुलिस ने एजेंसी के मालिक समेत छह लोगों द्वारा मारपीट मामले में सोमवार को छह आरोपियों को गिरफ्तार कर (Six Accused Arrested In Assaulting Case) जेल भेज दिया है.


ये भी पढ़ें-बकाया वेतन मांगने पर वेल्डर की पिटाई, एजेंसी संचालक समेत सात के खिलाफ एफआईआर



छह लोगों पर है मारपीट का आरोपः इस संबंध में थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि मारपीट मामले के सभी छह आरोपियों मुकेश कुमार, बीरेन्द्र कुमार, सूर्यकांत राजपूत, संतोष कुमार, मो आसू, सोमनाथ मोहंती को भादवी 323, 324, 341, 307/34 के तहत केस कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

भावीश इंटरप्राइजेज का मालिक विपिन भावीश फरारःजबकि इस मामले का आरोपी भावीश इंटरप्राइजेज का मालिक विपिन भावीश फरार (Company Owner Vipin Bhavish Absconding) है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. गौरतलब है कि भवीश इंटरप्राइजेज में काम करनेवाले नवीन गिरी नामक वेल्डर के साथ एजेंसी के मालिक समेत छह लोगों ने नवीन गिरी पर जानलेवा हमला किया था.

बकाया वेतन मांगने पर वेल्डर की पिटाई की गई थीःदरअसल बकाया वेतन मांगने पर वेल्डर की पिटाई की गई थी. मामले में एजेंसी संचालक समेत सात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. पुलिस के अनुसार बकाया वेतन मांगने पर वेल्डर को लाठी-डंडे से पीटा गया था. इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. जानकारी के अनुसार पीड़ित तबरपुर का निवासी है. वर्तमान में हथियाडीह में किराए के मकान में रहता है.

सितंबर और अक्टूबर माह का नहीं मिला था वेतनःपीड़ित के अनुसार कंपनी ने सितंबर और अक्टूबर माह का वेतन नहीं दिया था. जब कंपनी के संचालक से बात की तो उन्होंने बकाया वेतन देने से मना कर दिया. जब दोबारा कंपनी के मालिक से बात करने गया तो मेरे साथ मारपीट की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details