झारखंड

jharkhand

सरायकेला में पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस चला रही स्पेशल ड्राइव, जब्त किए 70 बोतल अवैध शराब

By

Published : May 5, 2022, 2:35 PM IST

शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन पूरी तरह एक्टिव है. इसी दौरान अवैध शराब पर विशेष नजर रखी जा रही है. अवैध शराब के खिलाफ लगातार छापेमारी (raid campaign against illegal liquor) हो रही है.

saraikela news
saraikela news

सरायकेला: पंचायत चुनाव के मद्देनजर कांड्रा थाना शराब के खिलाफ के सख्त कार्रवाई करती नजर आ रही है. इसी क्रम में कांड्रा थाना को बड़ी सफलता मिलती है. कांड्रा पुलिस ने गिदीबेडा टोल प्लाजा के पास एक कार से भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांड के नकली अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. इस दौरान अवैध शराब विक्रेता को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोपी से पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया. इस छापेमारी टीम में थाना प्रभारी राजन कुमार, सब इंस्पेक्टर संदीप, उदय कुमार मनोज राय, जितेंद्र चौहान, कुबेर चौधरी और रविंदर उपस्थित थे.


इसे भी पढ़ें:लोहरदगा में पंचायत चुनाव के मद्देनजर छापेमारी, 624 बोतल अवैध शराब जब्त

ग्रामीण क्षेत्रों में बेचना था अवैध शराब:कांड्रा थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर वरीय पदाधिकारियों के निर्देशानुसार अवैध शराब का धंधा करनेवालों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है. इसी कड़ी में गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई. उन्होंने बताया कि जमशेदपुर से अवैध शराब विक्रेता द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में शराब बेचे जाने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही अवैध शराब विक्रेता को टोल प्लाजा से धर दबोचा. गाड़ी में तलाशी के दौरान 375 ML शराब की बोतल 48 पीस, एक प्लास्टिक झोला में 375 ML का 22 बोतल नकली शराब और गाड़ी के पीछे की सीट पर विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब की 15 खाली कार्टन बरामद किया गया है. गाड़ी चालक अर्जुन मंडल से सभी शराब की वैेध कागज की मांग की गई, लेकिन शराब के संबंध में कोई भी कागज नहीं दे पाया.

राजन कुमार, थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details