झारखंड

jharkhand

सरायकेला में फायरिंगः भाई ने ड्रग पेडलर बहन को गोली मारी, गोलीबारी में भतीजा भी शामिल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 5, 2023, 6:51 PM IST

Updated : Nov 5, 2023, 6:59 PM IST

सरायकेला में फायरिंग हुई है. आदित्यपुर थाना क्षेत्र में एक भाई ने ड्रग पेडलर बहन को गोली मारी और उसे जख्मी कर दिया. जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में भर्ती डॉली परवीन की हालत गंभीर है. गोलीबारी की घटना में महिला का भतीजा भी शामिल था. Woman injured in firing in Seraikela.

Crime Firing in Seraikela brother shot drug peddler sister
सरायकेला में फायरिंग भाई ने ड्रग पेडलर बहन को गोली मारी

सरायकेला में फायरिंग, जानकारी देते परिजन और थाना प्रभारी

सरायकेला: जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुस्लिम बस्ती निवासी कुख्यात ड्रग पेडलर डॉली परवीन को उसके ही भाई और भतीजे ने गोली मार दी. घायल डॉली को बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पैसे के लेनदेन को लेकर फायरिंग की बात सामने आ रही है.

इसे भी पढ़ें- रांची में फायरिंग, खलारी में सीसीएलकर्मी की गोली मारकर हत्या

सरायकेला में फायरिंग को लेकर बताया जा रहा है कि रविवार शाम तकरीबन 5 बजे ब्राउन शुगर खरीद बिक्री के आरोप में हाल ही में जेल से छुट कर आई, ड्रग पेडलर डॉली परवीन को घर से बुलाकर उसके भाई मुजाहिद हुसैन उर्फ कांडी और भतीजे राजू ने गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद परिजनों ने फौरन आदित्यपुर पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस के सहयोग से घायल डॉली को जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना के संबंध में घायल डॉली के भाई रमजान हुसैन उर्फ चौधरी ने बताया कि रविवार शाम 5 बजे उसकी बहन घर पर थी तभी भाई और भतीजा आ धमके और जबरन पैसे की डिमांड करने लगे, पैसा नहीं देने पर उन्होंने गोली चला दी. इधर पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद कर लिया है.

ब्राउन शुगर कारोबार में हिस्सेदारी को लेकर फायरिंगः प्राप्त जानकारी के अनुसार तकरीबन 2 साल ब्राउन शुगर खरीद-बिक्री के आरोप में सरायकेला जेल में बंद डॉली परवीन हाल ही में जमानत पर छूट कर आई है. जेल से बाहर आने के बाद वह फिर से ब्राउन शुगर के धंधे में शामिल हो गयी. इसी बात को लेकर महिला के भाई और भतीजे लगातार पैसे की मांग कर रहे थे. डॉली परवीन द्वारा पैसे नहीं दिए जाने पर दोनों ने इस घटना को अंजाम दिया. गोलीबारी की घटना पर आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार के द्वारा बताया गया है कि मामले की पड़ताल की जा रही है और आरोपियों के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापामारी कर रही है.

Last Updated :Nov 5, 2023, 6:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details