रांची में फायरिंग, खलारी में सीसीएलकर्मी की गोली मारकर हत्या

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Nov 5, 2023, 1:35 PM IST

Updated : Nov 5, 2023, 1:48 PM IST

Firing In Ranchi

रांची में फायरिंग का मामला प्रकाश में आया है. अपराधियों ने सीसीएलकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना खलारी थाना क्षेत्र की है. जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. CCL worker shot dead in Ranchi.

हत्या की घटना की जानकारी देते एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा

रांचीः खलारी थाना क्षेत्र में एक सीसीएलकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने उस समय वारदात को अंजाम दिया, जब सीसीएलकर्मी खलारी से पिपरवार की तरफ लौट रहे थे. हत्याकांड की जानकारी मिलने के बाद खलारी पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-रांची में फायरिंग, ढाबा मालिक की गोली मार कर हत्या

क्या है पूरा मामलाः मिली जानकारी के अनुसार खलारी-पिपरवार बार्डर के पास रणविजय सिंह नाम के व्यक्ति की रविवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई है. छानबीन के क्रम में यह जानकारी मिली है कि रणविजय सिंह चतरा स्थित पिपरवार के सीसीएल कार्यालय में काम करते थे. रविवार को 50 वर्षीय रणविजय सिंह खलारी से पिपरवार की तरफ लौट रहे थे. उसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने पहले रणविजय को रोका और फिर गोली मार दी. गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों के द्वारा रणविजय को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने जांच कर मृत घोषित कर दिया.

औरंगाबाद से भी जुड़ा हो सकता है विवादः मामले को लेकर रांची के सीनियर एसपी चंदन सिन्हा ने बताया कि सीसीएल में ओवरमैन का काम करने वाले रणविजय की रांची-चतरा बार्डर पर गोली मार कर हत्या कर दी गई है. रणविजय चतरा के पिपरवार में रहते थे और नौकरी करते थे. हत्या किन वजहों से हुई है और इसमें कौन से अपराधी शामिल हैं इसकी जांच की जा रही है. एसएसपी ने बताया कि रणविजय बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले थे. जानकारी यह भी मिल रही है कि उनका औरंगाबाद में भी कुछ मामलों को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

Last Updated :Nov 5, 2023, 1:48 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.