झारखंड

jharkhand

सरायकेला में बीजेपी की संकल्प यात्राः बाबूलाल मरांडी ने सूबे के मुखिया पर बोला हमला, कहा- वसूली वाली सरकार से तंग है जनता

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 9, 2023, 4:38 PM IST

Updated : Oct 9, 2023, 5:00 PM IST

सरायकेला में बीजेपी की संकल्प यात्रा हुई. यहां खरसावां डाक बंगला में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सभा को संबोधित किया. जहां उन्होंने सूबे के मुखिया हेमंत सोरेन पर कई मामलों को लेकर हमला बोला. BJP Sankalp Yatra in Seraikela.

Babulal Marandi addressed people in BJP Sankalp Yatra in Seraikela
सरायकेला में बीजेपी की संकल्प यात्रा में बाबूलाल मरांडी

सरायकेला में बीजेपी की संकल्प यात्रा

सरायकेला: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी सोमवार को बीजेपी की संकल्प यात्रा के क्रम में सरायकेला खरसावां जिला पहुंचे. यहां खरसावां डाक बंगला में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें- गुमला में बाबूलाल मरांडी ने की जन संकल्प महासभा, कहा- ईडी जांच से भागते फिर रहे हेमंत सोरेन

झारखंड भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी खरसावां शहीद बेदी पर पहुंचे और खरसावां के शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किये. इसके बाद उन्होंने एक विशाल रोड शो किया और सभा में आए लोगों को संबोधित किया. बाबूलाल मरांडी ने सूबे के मुखिया हेमंत सोरेन पर जमकर हमला बोला. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ट्रांसफर पोस्टिंग के भी बहाने भी हेमंत सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि झारखंड के तमाम सरकारी कर्मचारी, अधिकारी और पुलिस वाले भी इस वसूली वाली सरकार से तंग आ चुके हैं, वो इनको पैसा पहुंचाते-पहुंचाते परेशान हैं. हर महीने-दो महीने पर ट्रांसफर-पोस्टिंग की लिस्ट आ जाती है, ऊपर वाले का पेट इतने पैसों से भी नहीं भर रहा.

अपने संबोधन में बाबूलाल मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साढ़े नौ वर्ष का कार्यकाल देश के गरीबों को समर्पित रहा. केंद्र सरकार ने इस दौरान जन धन योजना, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजनाओं के माध्यम से महिलाओं, बुजुर्गों, किसानों के जीवन में खुशहाली लाई. पीएम नरेंद्र मोदी ने बिचौलियों को खत्म कर दिया. अब दिल्ली से जो पैसा आता है, वह सीधे गरीबों के खाते में जाता है. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि यह देखकर दुख होता है कि बदले की राजनीति से प्रेरित मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन केंद्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन में बाधा डाल रहे हैं.

Last Updated :Oct 9, 2023, 5:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details