झारखंड

jharkhand

Road Accident in Sahibganj: अनियंत्रित हाईवा से कुचलकर महिला की मौत, पति घायल

By

Published : Dec 9, 2022, 1:48 PM IST

साहिबगंज के राजमहल थाना क्षेत्र में NH-80 पर अनियंत्रित हाईवा से दबकर एक महिला (Woman dies crushed by uncontrolled highway) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. मौके का फायदा उठाकर चालक हाईवा लेकर फरार हो गया था. पुलिस ने हाईवा का पता लगा लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

Road Accident in Sahibganj
Road Accident in Sahibganj

साहिबगंज: उधवा-राजमहल एनएच 80 पर तेज रफ्तार हाईवा (Woman dies crushed by uncontrolled highway) ने एक महिला को कुचल दिया. हादसा राजमहल थाना अंतर्गत मनसिंहा गांव के समीप हुआ है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उक्त सड़क को बांस बल्ला लगाकर जाम कर दिया. जिससे दोनों ओर आवागमन बाधित हो गया. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी प्रणीत पटेल ने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया.

यह भी पढ़ें:Road Accident in Giridih: दुर्घटना में भाई-बहन की मौत, परिवार में मातम

अनियंत्रित हाईवा से हुआ हादसा:प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बिहार के कटिहार जिला अंतर्गत छिटाबाड़ी गांव निवासी शंभू शर्मा (48), अपनी पत्नी काजल देवी (40) के साथ बाइक से राजमहल से अपने ससुराल राधानगर थाना अंतर्गत फुदकीपुर बुतरूटोला गांव जा रहे थे. इस दौरान मनसिंहा के समीप एक ही दिशा राजमहल से उधवा की ओर अनियंत्रित व तीव्र गति से चला रहे हाईवा चालक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. दुर्घटना में बाइक के पीछे बैठी महिला काजल देवी दुर्भाग्यवश सड़क पर हाईवा के पहिए के सामने ही गिर गई. और वाहन का चक्का सिर के ऊपर से कुचल कर पार हो गया. जिससे दुर्घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई. पति शंभू शर्मा विपरीत दिशा की ओर गिरने के कारण बाल-बाल बच गया, हालांकि उसे भी गंभीर चोट आई और वो बुरी तरह घायल हो गया.

हाईवा चालक फरार: हाईवा चालक सुनसान सड़क का फायदा उठाते हुए दुर्घटना को अंजाम देने के बाद बाइक चालक को घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गया. थाना प्रभारी प्रणीत पटेल ने घायल शंभू शर्मा को अपने वाहन से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने अनुमंडलीय अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. घटना के बाद अस्पताल में परिजनों व ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था.

पुलिस जांच में जुटी: मृतका अपने पीछे 2 पुत्र और एक पुत्री छोड़ गई है. घटना को लेकर अज्ञात हाईवा चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. थाना प्रभारी प्रणीत पटेल ने कहा कि पूछताछ और तकनीकी आधार पर दुर्घटना के बाद फरार हाईवा का पता लगा लिया गया है. मामले में जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details