झारखंड

jharkhand

सिमडेगा में डूबने से मौतः कांसजोर जलाशय में हादसा, दो युवकों के शव बरामद

By

Published : Nov 29, 2021, 11:29 AM IST

Updated : Nov 29, 2021, 1:57 PM IST

कांसजोर जलाशय में हादसा
सिमडेगा में डूबने से मौत ()

सिमडेगा के कांसजोर जलाशय में हादसा हो गया है. यहां डूबने से दो युवकों की मौत हो गई है. दोनों युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं.

सिमडेगा: पाकरटांड थाना क्षेत्र के कांसजोर जलाशय में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई है. मृतकों के नाम जेवियर डुंगडुंग और संदीप डुंगडुंग हैं. दोनों युवक खांजालोया और सिकरियाटांड के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है. कांसजोर जलाशय में हादसा और युवकों की मौत की खबर सुनकर दोनों के परिवार में मातम छाया हुआ है.

यह भी पढ़ेंःलोहरदगा में डूबने से दो लोगों की मौत, एक महीने के अंदर 7 लोगों की गई जान

जेवियर डुंगडुंग और संदीप डुंगडुंग कांसजोर में अपने रिश्तेदार के घर आये थे और बुधवार को वापस अपने घर लौट रहे थे. छोटे नाव में सवारी के दौरान कांसजोर जलाशय में हादसा हो गया और दोनों युवक डूब गए. इस हादसे की जानकारी परिवार वालों को नहीं थी. बुधवार की शाम तक दोनों युवक की काफी खोजबीन की गई. सोमवार 29 नवंबर की सुबह दोनों युवकों के शव जलाशय में तैरते दिखे. इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पाकरटांड थाना को दी.

पुलिस कर रही कार्रवाई

ग्रामीणों की सूचना पर पाकरटांड थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पहली नजर में यह हादसा प्रतीत होता है फिर भी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सिमडेगा में डूबने से मौत की खबर दोनों युवकों के परिजनों को दी गई, जिसके बाद से दोनों परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated :Nov 29, 2021, 1:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details