झारखंड

jharkhand

साहिबगंज पुलिस को मिली मोबाइल चोरों के खिलाफ बड़ी सफलता, 51 फोन के साथ दो गिरफ्तार

By

Published : Jul 21, 2023, 7:30 PM IST

साहिबगंज पुलिस को मोबाइल चोरों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने अलग-अलग थाना इलाके से 51 चोरी के मोबाइल के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Sahibganj police arrested two people
Sahibganj police arrested two people

एसपी का बयान

साहिबगंज: चोरी की मोबाइल कारोबार के खिलाफ साहिबगंज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बड़ी संख्या में मोबाइल के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस लाइन स्थित अपने कार्यालय में एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि तीनपहाड़ थाना और जिरवाबाड़ी ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है और मोबाइल बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें:Dhanbad SNMMCH Fight: मोबाइल चोर की जमकर पिटाई, मरीज के फोन पर किया था हाथ साफ

साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि झरना टोली निवासी अल्फयाज अंसारी उर्फ बबुआ भारी मात्रा में चोरी का मोबाइल लेकर अपने घर आने वाला है. सूचना मिलते ही तीनपहाड़ थाना प्रभारी पुअनि चिंतामन रजक के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी की गई. जिसमें अल्फयाज अंसारी को लगभग तीन लाख रुपये की कीमत के विभिन्न कंपनी के 26 मोबाइल के साथ रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया गया. अल्फयाज अंसारी उर्फ बबुआ इससे पहले भी कांड संख्या 15/18 के तहत आरोपी रहा है. उस समय भी उससे मोबाइल बरामद हुए थे.

इधर, जिरवाबाड़ी ओपी पुलिस को भी गुप्त सूचना मिली कि मदनशाही, गोपाल चौकी रहने वाला मो. मोहिम अपने घर में भारी मात्रा में चोरी का मोबाइल रखे हुआ है. जिसके आलोक में जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी चिरंजीत प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर छापेमारी की गई. जिसमें मो मोहिम को लगभग तीन लाख के विभिन्न कंपनियों के 25 मोबाइल के साथ रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़े गए मोबाइल की कीमत तीन लाख रुपए बताई जा रही है. मो मोहिम तालझारी थाना कांड संख्या 109/20 के तहत मोबाइल चोरी का आरोपी रहा है. एसपी ने थाना प्रभारी को बधाई देते हुए कहा कि इनकी तत्परता से यह सफलता मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details