झारखंड

jharkhand

महाराष्ट्र में साहिबगंज के मजदूर की मौत, तीन मंजिले भवन से गिरने से हुआ हादसा

By

Published : Apr 22, 2022, 7:52 AM IST

महाराष्ट्र में साहिबगंज के मजदूर की मौत हो गई है. तीन मंजिले भवन से गिरकर प्रवासी मजदूर शमरुल शेख की मौत के बाद परिजनों में मातम है.

Sahibganj laborer dies in Maharashtra
साहिबगंज के मजदूर की मौत

साहिबगंज:महाराष्ट्र के पनवेल में बाबूटोला गांव के प्रवासी मजदूर शमरुल शेख की काम के दौरान तीन मंजिले भवन से गिरकर मौत हो गई है. शमरुल शेख तीन महीने पहले ही गांव से मजदूरी के लिए महाराष्ट्र गया था. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में जहां मातम है वहीं स्थानीय लोगों ने सरकार से पीड़ित परिवार के लिए मदद की मांग की है.

ये भी पढ़ें:- साहिबगंज में ईंट भट्ठे से मिले एक ही परिवार के तीन लोगों के शव, विरोध में सड़क जाम

कैसे हुआ हादसा: खबर के मुताबिक 19 वर्षीय शमरुल शेख एक हफ्ते पहले ही इस बिल्डिंग में काम करना शुरू किया था. इस बीच काम करने के दौरान वह तीसरे मंजिल से गिर गया. जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी तथा गला और रीढ़ की हड्डी टूट गई. घायल युवक को इलाज के लिए जेजे अस्पताल में भर्ती कराया था. डाक्टरों ने घायल युवक के सिर का आपरेशन किया था इससे उसकी स्थिति और बिगड़ गई. जिसके बाद अस्पताल में ही शमरुल शेख की मौत हो गई.

परिजनों पर टूटा दुख का पहाड़: मौत की खबर मिलते ही परिजनों पर दुःख का पहाड़ टूट गया. उनके मुताबिक कि वे उस परिवार का एकलौता बेटा था. जिसकी शादी एक वर्ष पूर्व गांव में ही मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार हुई थी. परिजनों ने प्रशासन व सरकार से मदद की गुहार लगाई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details