झारखंड

jharkhand

प्रेम प्रसंग में युवक को चार प्रशिक्षु दारोगा ने पीटा, हालत गंभीर

By

Published : Aug 9, 2020, 10:26 PM IST

राजमहल थाना अंतर्गत कासी बाजार के निलकोठी के एक युवक की पुलिस ने जमकर पिटाई कर दी. लड़के के पिता ने चार प्रशिक्षु दारोगा पर आरोप लगाया है. फिलहाल, लड़के का इलाज चल रहा है, मामला प्रेम प्रसंग का है.

Police beaten young man in sahibganj, news of Sahibganj Rajmahal Police Station, Police beat up lover in Sahibganj, प्रेमी की साहिबगंज में पुलिस ने की पिटाई, साहिबगंज में पुलिस ने युवक को पीटा, साहिबगंज राजमहल थाना की खबरें
इलाजरत युवक

साहिबगंज: राजमहल थाना अंतर्गत कासी बाजार के निलकोठी का रहने वाले एक युवक करण कुमार को थाना परिसर में चार प्रशिक्षु दारोगा ने जमकर पीटा. उसे गंभीर हालत में राजमहल अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर ने रेफर कर दिया है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

पुलिस ने प्रेमी जोड़े को पकड़ा
बता दें कि निलकोठी मोहल्ला में पड़ोसी प्रेमी जोड़ा शनिवार को घर से भाग गया और परिजन और थाना के सहयोग से शाम तक बरामद भी हो गया. दोनों के परिजन के बीच सुलह भी हो गया और थाना में लिखित आवेदन भी दिया गया. लड़का बालिग और लड़की नाबालिग है.

ये भी पढ़ें-दम घुटने से 6 लोगों की मौत के बाद कराया गया पोस्टमार्टम, परिजनों को सौंपा शव

पुलिस की पिटाई से गंभीर है बेटा: पिता

युवक के पिता प्रेम शंकर उर्फ लालू साह ने ईटीवी भारत को बताया कि शुरू में चार प्रशिक्षु दारोगा ने थाना के बाहर पीटा और अभिभावक को बाहर कर थाना के भीतर लड़के को लेकर चले गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी. लड़के के पिता ने बताया कि चार प्रशिक्षु दारोगा जिसमें अनुपम प्रकाश, उमेश कुमार, उमा कुमार और दुबे शामिल हैं. लड़के की हालत गंभीर है और पश्चिम बंगाल के मालदा जिला के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-ग्राउंड रिपोर्टः न रहने को जगह है, न खाने के लिए भोजन, छलका बाढ़ पीड़ितों का दर्द


'बेबुनियाद आरोप'

राजमहल थाना प्रभारी चिरंजीत कुमार ने ईटीवी भारत को बताया कि उनकी तबीयत खराब रहने की वजह से वे थाना में मौजूद नहीं थे. उन्होंने कहा कि प्रेमी लड़के के साथ थोड़ी बहुत सख्ती बरती गई है, लेकिन जिस तरह परिजन आरोप लगा रहे हैं वो बेबुनियाद है. उन्होंने कहा कि युवक की हालत ठीक है बेवजह बातें बनाई जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details