झारखंड

jharkhand

MP Urinating Case: मध्यप्रदेश में आदिवासी युवक पर पेशाब मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, सीएम शिवराज सिंह चौहान का फूंका पुतला

By

Published : Jul 5, 2023, 7:55 PM IST

आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले वायरल वीडियो के मामले में साहिबगंज जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला फूंका. कांग्रेस ने भाजपा की मानसिकता को आदिवासी विरोधी बताया है.

MP Urinating Case
MP Urinating Case

देखें वीडियो

साहिबगंज:मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने के वायरल वीडियो मामले में साहिबगंज इकाई के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला फूंका. जिले के गांधी चौक पर इस कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का जुटान हुआ. इस मौके पर मध्य प्रदेश की सता में काबिज भाजपा पर जमकर हमला किया गया.

यह भी पढ़ें:MP Urinating Case: BJP नेता के घर पर चला बुलडोजर, मां और चाची हुई बेहोश, CM बोले- जरुरत पड़ी तो 10 फुट जमीन में गाड़ दूंगा

इस मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष बरकतुल्लाह खान ने कहा कि मध्यप्रदेश में सत्ता के नशे में चूर अहंकारी भाजपा कार्यकर्ता द्वारा आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना ने पूरे देश को शर्मसार किया है. यह घटना बताती है कि भाजपा शासन में आदिवासियों को कैसे प्रताड़ित और अपमानित करने की चरम सीमा पार हो चुकी है.

इस कारण भाजपा की आदिवासियों के प्रति निकृष्ट मानसिकता को उजागर करना जरूरी है. साथ ही उनके झूठे आदिवासी प्रेम का भी पर्दाफाश करना आवश्यक है. इसलिए प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के निर्देश पर मध्यप्रदेश प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन कर भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. इस मौके पर कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे.

आरोपी युवक गिरफ्तार:गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी युवक पर पेशाब करने के वायरल वीडियो मामले में देर रात पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी के पिता ने दावा किया है कि उनके बेटे का बीजेपी से संबंध है. बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला का आरोपी प्रवेश शुक्ला प्रतिनिधि है. वायरल वीडियो में आरोपी प्रवेश शुक्ला नशे में चूर होकर एक आदिवासी युवक पर पेशाब कर रहा है. वीडियो वायरल होते ही मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के निर्देश देने के साथ ही एनएसए की कार्रवाई की बात कही है. सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद पुलिस ने देर रात आरोपी प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details