झारखंड

jharkhand

कुएं में रस्सी से लटकता मिला बुजुर्ग का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 7, 2021, 9:54 AM IST

साहिबगंज के राजमहल थाना क्षेत्र में कुएं से बुजुर्ग का शव मिला है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं बुजुर्ग ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है इस मामले की जांच की जा रही है.

Elderly dead body found in well
कुएं में रस्सी से लटकता मिला बुजुर्ग का शव

साहिबगंजः राजमहल थाना क्षेत्र के महाजनटोली मुहल्ला के रहने वाले संजीव सिंह उर्फ मिट्ठू सिंह का शव कुएं में रस्सी से लटका मिला है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःदोस्तों ने कर दी अपने दोस्त की हत्याः शराब पीने के बाद चारों में हुआ था विवाद

संजीव के परिजनों को घटना की जानकारी तब मिली जब एक व्यक्ति संजीव को बुलाने उसके कमरे में गया था. संजीव के घर का गेट खुला था और अंदर कोई नहीं था. व्यक्ति जब आंगन की ओर गया तो कुएं में रस्सी लटका दिखा. उसने जब कुएं में झांका तो शव लटकते दिखा. शव देखते ही व्यक्ति घबरा गया और उसने मामले की सूचना ग्रामीणों को दी.

बुजुर्ग घर में रहता था अकेले

घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने राजमहल थाने की पुलिस को मामले की सूचना दी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार और थाना प्रभारी प्रनीत पटेल दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों ने बताया कि संजीव की शादी करीब 20 साल पहले पश्चिम बंगाल में हुई थी. हालांकि, किसी कारण से पत्नी उसके साथ नहीं रहती थी.

यूडी केस दर्ज कर की जा रही कार्रवाई

पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि संजीव मानसिक रूप से कमजोर था. उन्होंने बताया कि संजीव घर में अकेले ही रहता था. उन्होंने कहा कि यूडी केस दर्ज कर हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच-पड़ताल की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details