झारखंड

jharkhand

साहिबगंज में अलग-अलग हादसे में 3 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 7, 2021, 6:05 PM IST

ETV Bharat
शव बरामद

साहिबगंज के अलग-अलग थाना क्षेत्र में तीन व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घटना के बाद से परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है.

साहिबगंज: जिले में तीन अलग-अलग घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. पहली घटना बरहेट थाना अंतर्गत गुमानी बराज की है. जहां मुख्य नहर के पुल से गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना पटनिया टोला की है. जहां एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई. जबकि तीसरी घटना मिर्जाचौकी थाना अंतर्गत हाजीपुर की है. जहां एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए साहिबगंज जिला सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढे़ं: हादसाः ऑटो पलटने से 7 महिला समेत 8 लोग घायल, गंगा स्नान को लेकर राजमहल घाट जा रहे थे सभी

बरहेट थाना क्षेत्र के गुमानी बराज के मुख्य नहर के पुल से गिरने से शनिवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई. रविवार को नहर से शव बरामद की गई. जानकारी के मुताबिक खेरवा निवासी शिवम तुरी (45) भैसा लड़ाई देखने पेटखस्सा गांव के पास स्थित फुटबॉल मैदान में गए थे. देर शाम घर लौटने के क्रम में वो किसी तरह पुल से नीचे गिर गए. रात में घर नहीं लौटने पर शिवम के परिजनों ने उनकी खोजबीन की. इसी दौरान सुबह उनका शव नहर से बरामद हुआ. घटना की जानकारी मिलने के बाद बरहेट थाना के इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


करंट लगने से युवक की मौत


वहीं नगर थाना क्षेत्र के पटनियाटोला में रविवार की सुबह एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक श्रृंगार दुकान चलाने वाले दिनेश पासवान (32) अपने घर में बिजली का कुछ काम कर रहे थे. इसी दौरान वो करंट की चपेट में आ गए. बताया जा रहा है कि करंट लगने के कुछ देर तक दिनेश जमीन पर पड़ा रहा. बाद में जब परिजनों ने देखा तो आसपास के लोगों की मदद से उसे तुरंत सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दिनेश की अभी शादी नहीं हुई थी.

इसे भी पढे़ं: रांची के मोरहाबादी मैदान में बेकाबू हुई कार

अज्ञात शव बरामद

साहिबगंज के मिर्जचौकी थाना क्षेत्र के हाजीपुर दियारा में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. ग्रामीणों ने मामले की सूचना थाना को दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया. अगर 72 घंटे तक शव को लेने कोई नहीं आएगा तो सरकारी खर्च पर शव का दाह संस्कर कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details