झारखंड

jharkhand

साहिबगंज: PRD के रंगमंच के 13 कलाकार सड़क हादसा के शिकार, दो की हालक गंभीर

By

Published : Oct 4, 2019, 10:30 AM IST

साहिबगंज से लगभग 40 किमी की दूरी पर पीआरडी के 13 रंगमंच कलाकार सड़क हादसा में घायल हो गए हैं. जहां डॉक्टर ने दो को मालदा रेफर कर दिया. घायलों में रांची, छत्तीसगढ़ और साहिबगंज के कलाकार शामिल हैं.

बोलेरो और पीकअप वैन की जोरदार टक्कर

साहिबगंज: जिले के बोरियो प्रखंड के दुर्गा टोला के पास एक बोलेरो और पीकअप वैन की जोरदार टक्कर हुई. इस टक्कर से बोलेरो पर सवार कुल 15 कलाकारों में से पीआरडी के 13 कलाकार घायल हो गए और दो को रेफर कर दिया गया है. वहीं घायल में कुछ रांची, छत्तीसगढ़ और साहिबगंज के कलाकार शामिल थे.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार पीआरडी ने सरकार की योजनाओं को नुकड़ नाटक के माध्यम से योजनाओं के प्रति लोगों को जागरूक किया. इसके बाद रोजाना की तरह यह रंग मंच के कलाकार वापस साहिबगंज लौट रहे थे. इसी दौरान एक पिकअप वैन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे 13 कलाकार घायल हो गया. बोरियो थाना के सहयोग से जिला अस्पताल साहिबगंज लाया गया. दो की हालत गंभीर है, एक का कमर टूट गया है तो दूसरे के मुंह से ब्लीडिंग हो रहा था. डॉक्टर ने बाहर ईलाज के लिए मालदा रेफर कर दिया है.

ये भी देखें- JNU में छात्रों ने ईटीवी भारत के रिपोर्टर पर किया हमला

बता दें कि घायलों में रंगमंच के कलाकार मुन्ना यादव, मनोज पटेल, चंद्रदास पटेल ये रांची के रहने वाला है. जगेश्वरी मिरी, भीखन साह ये लोग छत्तीसगढ़ का रहने वाला है बाकी साहिबगंज का कलाकर है.

Intro:मोजो से स्क्रिप्टBody:मोजो से स्क्रिप्टConclusion:मोजो से स्क्रिप्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details