झारखंड

jharkhand

Ranchi News: ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत, ट्रैक पार करने के दौरान असावधानी से गई जान

By

Published : May 13, 2023, 5:22 PM IST

रांची में एक युवक की लापरवाही से उसकी जान चली गई. दरअसल युवक रेलवे लाइन पार कर रहा था, ट्रेन आने के दौरान उसने असावधानी बरती और ट्रैक से दूर नहीं हटा. जिसके कारण ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी.

Youth dies after being hit by train
Youth dies after being hit by train

रांची:रेलवे ट्रैक के पास थोड़ी सी लापरवाही से किसी की भी जान जा सकती है. ऐसा ही कुछ हुआराजधानी रांची के बिरसा चौक के पास. यहां रेलवे ट्रैक पर एक युवक की लापरवाही जानलेवा साबित हुई. इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार युवक ट्रैक पार करने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान उसके पैर में कुछ फंस गया और वह पैर से उसे निकालने के लिए झुका हुआ था, तभी तेज रफ्तार ट्रेन आई और युवक को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई.

ये भी पढ़ें:ट्रैक पर दौड़ती आ रही थी तेज रफ्तार ट्रेन, सामने फंसी थी जेसीबी मशीन, फिर...

ट्रेन से टकराने के बाद 30 मीटर दूर गिरा युवक: प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हादसा काफी भयानक था. उसने बताया कि युवक पैर से कुछ निकालने के लिए झुका हुआ था. ट्रेन आई तो वह थोड़ा साइड हुआ, लेकिन फिर भी वह रेलवे लाइन के इतने करीब था कि ट्रेन की चपेट में आ गया. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ट्रेन से टक्कर के बाद युवक करीब 30 मीटर दूर जा गिरा और मौके पर ही उसकी जान चली गई. हादसे के बाद इसकी सूचना रेलवे और पुलिस को दी गई.

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस: सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी जीआरपी को दी. मृतक की पहचान हलधर महतो के रूप में की गई है. वह पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के नलकोपी का रहने वाला बताया जा रहा. फिलहाल इस जीआरपी ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details