झारखंड

jharkhand

उत्पाद विभाग के कस्टडी में युवक ने की खुदकुशी, अवैध शराब मामले में लिया गया था हिरासत में

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 6, 2024, 10:08 PM IST

Youth committed suicide in custody. उत्पाद विभाग के कस्टडी में एक युवक ने खुदकुशी कर ली है. युवक को अवैध शराब की बिक्री करने के मामले में हिरासत में लिया गया था. जहां उत्पाद विभाग के कार्यालय के बाथरूम में युवक ने आत्महत्या कर ली.

http://10.10.50.75//jharkhand/06-January-2024/jh-ran-03-aatmhatya-photo-7200748_06012024210844_0601f_1704555524_225.jpg
Youth Committed Suicide

रांचीःराजधानी रांची के पुलिस लाइन रोड स्थित उत्पाद विभाग के कार्यालय के बाथरूम में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. दरअसल, नितेश नाम के युवक को उत्पाद विभाग की टीम ने अवैध शराब मामले में हिरासत में लिया था. हिरासत में ही उसने आत्महत्या कर ली.

बाथरूम में की खुदकुशीः मिली जानकारी के अनुसार नितेश को उत्पाद विभाग ने अवैध शराब की बिक्री करने के मामले में गिरफ्तार किया था.गिरफ्तारी के बाद नितेश को उत्पाद विभाग के हाजत में रखा था. शनिवार की शाम नितेश ने बाथरूम जाने की इच्छा जताई थी. जिसके बाद उत्पाद विभाग के कर्मी उसे बाथरूम भेज दिए थे, लेकिन काफी देर तक जब नितेश बाथरूम से वापस नहीं लौटा तब सुरक्षाकर्मियों ने उसे आवाज दी, लेकिन उधर से कोई आवाज नहीं आई. शंका होने पर सुरक्षाकर्मी जब अंदर गए तो उन्होंने देखा कि नितेश ने आत्महत्या कर ली है.

अस्पताल में चिकित्सक ने किया मृत घोषितःयुवक द्वारा हिरासत में खुदकुशी किए जाने के बाद उत्पाद विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में युवक को सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. अस्पताल के चिकित्सक ने जांच कर युवक को मृत घोषित कर दिया.

थाने को सूचना नहींःवहीं खबर लिखे जाने तक स्थानीय थाने को भी उत्पाद विभाग के द्वारा कोई सूचना नहीं दी गई थी. इस संबंध में गोंदा थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि अभी तक उत्पाद विभाग की ओर से थाने में इस संबंध में कोई सूचना नहीं दी गई है. जानकारी मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details