झारखंड

jharkhand

Crime News Ranchi: रांची में 10 किलो गांजा के साथ महिला गिरफ्तार, मोबाइल छिनतई का आरोपी भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Jun 7, 2023, 10:55 PM IST

चुटिया थाना की पुलिस को दो मामलों में सफलता मिली है. जिसमें पुलिस ने गांजा बिक्री की सूचना पर चुटिया थाना क्षेत्र में छापेमारी कर एक महिला को 10 किलो गांजा और हजारों रुपए के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने मोबाइल छिनतई के आरोपी को तीन माह के बाद धर दबोचा है.

http://10.10.50.75//jharkhand/07-June-2023/jhrncgiraftariphotojhc10056_07062023210543_0706f_1686152143_22.jpg
Woman Arrested With 10 Kg Ganja In Ranchi

रांची:राजधानी रांची की चुटिया थाना की पुलिस ने बुधवार को भारी मात्रा में गांजा के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला का नाम आशा देवी है और वह चुटिया कृष्णापुरी रोड नंबर पांच की रहने वाली है. महिला के पास से पुलिस ने 10 किलो गांजा बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-लव जिहाद: हिन्दू लड़की को इस्लाम कबूल करने का डालता था दबाव, बिहार की युवती ने सुनाई आपबीती

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की थी छापेमारीःजानकारी के अनुसार चुटिया के थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार को गांजा की तस्करी करने की खबर मिली थी. इसके बाद थाना प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ मंगलवार की रात चुटिया कृष्णापुरी रोड नंबर पांच स्थित एक घर में छापेमारी की. इस दौरान आरोपी महिला पुड़िया बनाकर गांजा की बिक्री करती पकड़ी गई. हालांकि इस दौरान महिला का पति संजय उरांव उर्फ छोटू मौके से फरार हो गया.

घर से 10 किलो गांजा के अलावा 43 हजार रुपए नगद बरामदः पुलिस ने घर की तलाशी के दौरान 43 हजार नगद के अलावा 10 किलो गांजा बरामद किया है. पूछताछ में आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि गांजा उसका पति संजय लाता था और वह पुड़िया बनाकर उसकी बिक्री करती थी. इधर, पुलिस आरोपी संजय की तलाश में छापेमारी कर रही है.

सिरमटोली में मोबाइल छिनतई का आरोपी तीन माह बाद धरायाः चुटिया थाना की पुलिस ने मोबाइल छिनतई के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम मो सहाबुद्दीन कुरैशी है और वह आजाद बस्ती गुमला का रहने वाला है. आरोपी के पास से पुलिस ने छिनतई का मोबाइल भी बरामद कर लिया है. जानकारी के अनुसार आरोपी ने मार्च 2024 को एक युवती से सिरमटोली चौक के पास से मोबाइल की छिनतई की थी. मामले में चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को मंगलवार की रात गुमला से दबोच लिया. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details