झारखंड

jharkhand

रांची में आज शाम को होगी UPA घटक दल की बैठक, कांग्रेस पर्यवेक्षक पीएल पुनिया भी रहेंगे मौजूद

By

Published : Jun 17, 2020, 3:06 PM IST

रांची में बुधवार शाम यूपीए के घटक दल की बैठक होनी है. जिसमें चुनाव में जीत की रणनीति पर चर्चा की जाएगी. इस बैठक में कांग्रेस के केंद्रीय पर्यवेक्षक पीएल पुनिया के शामिल होने की सूचना है.

UPA constituent meeting to be held in the evening of June 17
17 जून की शाम को होगी यूपीए के घटक दल की बैठक

रांची: राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिए जादुई आंकड़े लाना आसान नजर नहीं आ रहा है. हालांकि आज शाम यूपीए के घटक दल की बैठक होनी है. जिसमें चुनाव में जीत की रणनीति पर चर्चा की जाएगी. इस बैठक में कांग्रेस के केंद्रीय पर्यवेक्षक पीएल पुनिया के शामिल होने की सूचना है. साथ ही प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह के आने की भी संभावना है. हालांकि प्रदेश कांग्रेस की ओर से अब तक यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि कांग्रेस के कौन-कौन नेता दिल्ली से आ रहे हैं, लेकिन उम्मीद जताई है कि पीएल पुनिया यूपीए के घटक दल की बैठक में शामिल होने शाम रांची पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें: चीनी सैनिकों से हुई झड़प में झारखंड का एक और लाल गणेश हांसदा शहीद

इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह के आने की संभावना जताई जा रही है. बता दें कि 19 जून को राज्यसभा की खाली हुई 2 सीटों के लिए चुनाव होना है. इसके लिए यूपीए के घटक दल की बैठक की जा रही है. जिसमें झामुमो,कांग्रेस, राजद, एनसीपी, माले और निर्दलीय विधायकों को बुलाया गया है. इसमें राज्यसभा चुनाव पर रणनीति बनाई जाएगी. जेएमएम प्रत्याशी शिबू सोरेन की जीत का रास्ता साफ है, लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी शहजादा अनवर को लेकर यूपीए आश्वस्त नहीं है और आंकड़े जुटाने के प्रयास में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details