झारखंड

jharkhand

TOP10@7PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Apr 7, 2022, 7:00 PM IST

रांची में चढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस के कई विधायक कर रहे हैं गुप्त बैठक, बंधु तिर्की एक बार फिर बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कोर्ट में एसीबी ने फाइल किया रिजॉइंडर, संसद का बजट सत्र एक दिन पहले समाप्त, लोक सभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित... ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@7PM.

TOP TEN NEWS
जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • रांची में चढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस के कई विधायक कर रहे हैं गुप्त बैठक

झारखंड में सियासी तूफान एक बार फिर से खड़ा हो सकता है. विधायक इरफान अंसारी का कहना है कि सरकार में शामिल कांग्रेस के मंत्री ठीक से काम नहीं कर रहे हैं और लोग उनसे नाराज हैं.

  • बंधु तिर्की एक बार फिर बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कोर्ट में एसीबी ने फाइल किया रिजॉइंडर

पूर्व मंत्री बंधु तिर्की के खिलाफ रिजॉइंडर फाइल किया गया है. आय से अधिक संपत्ति मामले में ई़डी की जांच शुरू होने के बाद बंधु तिर्की ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया था, जिसे लेकर अदालत में याचिका दायर की थी. जिसके बाद एसीबी ने रिजॉइंडर फाइल किया है.

  • संसद का बजट सत्र एक दिन पहले समाप्त, लोक सभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

संसद का बजट सत्र (parliament budget session) आज समाप्त हो गया. लोक सभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई. गुरुवार को लोक सभा की कार्यवाही शुरू होते ही स्पीकर ओम बिरला ने पूरे बजट सत्र में निष्पादित काम का ब्यौरा पढ़ा. इसके बाद लोक सभा की कार्यवाही एक दिन पहले ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई. मूल कार्यक्रम के अनुसार संसद का बजट सत्र आठ अप्रैल तक चलना था.

  • मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सिरमटोली में केंद्रीय सरना स्थल के सौंदर्यीकरण कार्य का किया शिलान्यास

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सिरमटोली में केंद्रीय सरना स्थल के सौंदर्यीकरण कार्य का शिलान्यास किया. यह सरना स्थल विभिन्न सुविधाओं से लैस होगा. सौंदर्यीकरण करीब 5 करोड़ की लागत से किया जाएगा.

  • इश्कजादों को तालिबानी सजा, नंगा कर सड़क पर घुमाया, जानिए पुलिस ने क्या की कार्रवाई

शिकारीपाड़ा में प्रेमी युगल को जूते की माला पहनाकर घुमाया गया था. इस मामले में पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है. शिकारीपाड़ा थाना पुलिस ने इस मामले में 20 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. हालांकि अभी तक किसी की गरफ्तारी नहीं हो पाई है.

  • देखते ही देखते धधकने लगा SBI एटीएम, जल गए लाखों के नोट, देखते रह गए लोग

हाटिया रेलवे स्टेशन के एटीएम में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया. माना जा रहा है कि इस आग में लाखों रुपए जल गए होंगे. आग लगने से हटिया रेलवे स्टेशन परिसर में अफरा तफरी का माहौल बन गया.

  • 'लॉक अप' में मंदाना करीमी और पायल रोहतगी के बीच हुई जुबानी जंग

मंदाना ने पायल से कहा कि, "मैंने आपको बताया कि क्या हुआ. मैंने उनसे कहा कि मेरी मां ने मुझसे छह साल तक बात नहीं की. अब वह ठीक है, मेरे परिवार के साथ अब मेरा व्यवहार ठीक है.

  • रांची रेलवे स्टेशन पर 68 किलो गांजा के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

रांची रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ की ओर से जांच अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान आरपीएफ ने 68 किलो गांजा के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है.

  • रांची में कोयला तस्करों और बाइक चोर गिरोह के गठजोड़ का खुलासा, तीन गिरफ्तार

रांची पुलिस ने तीन बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर अगल-अगल इलाके से आठ बाइक बरामद किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि चोरी की बाइक को कोयला तस्करों के हाथों बेचा जाता था.

  • बरेली में बुलडोजर चला, सपा विधायक का अवैध पेट्रोल पंप जमींदोज

यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार का बुलडोजर चलना शुरू हो गया है. समाचार एजेंसी एएनआई ने सात अप्रैल को वीडियो जारी किया. इसमें बरेली विकास प्राधिकरण ने आज एक अवैध पेट्रोल पंप पर बुलडोजर (SP MLA Shazil Islam petrol pump Bareilly) चलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details