झारखंड

jharkhand

रांची: मकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी, वाहन सहित अन्य सामान ले गए

By

Published : May 23, 2020, 8:56 AM IST

राजधानी के जगन्नाथपुर में चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़ते हुए हजारों के सामान पर हाथ साफ कर दिया.घर से एक स्कूटी, मोबाइल, पर्स, ड्राइविंग लाइसेंस, एटीएम कार्ड सहित कई सामान चोरी हो गया.

मकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी
मकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

रांची: राजधानी में चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए स्कूटी सहित अन्य सामान ले गए. जानकारी के अनुसार जगन्नाथपुर में घर का ताला तोड़कर स्कूटी सहित कई सामान चोरों ने उड़ाया.

अपर हटिया स्थित एक घर में गुरुवार की रात अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. शुक्रवार की सुबह वारदात की जानकारी मिली तो होश उड़ गए.

घटना के संबंध में जगन्नाथपुर थाना में लिखित शिकायत की गयी है. जानकारी के अनुसार अपर हटिया इलाके में स्थित अल्का अपार्टमेंट में रहने वाले सागर अरोड़ा के घर से एक स्कूटी (जेएच 02 एएल 2729), एक मोबाइल, पर्स जिसमें 1500 नकद, ड्राइविंग लाइसेंस, एटीएम कार्ड सहित कई सामान चोरी हो गया.

यह भी पढ़ेंःरांचीः विदेश से पार्सल के नाम पर 84 हजार की ठगी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

शुक्रवार की सुबह गार्ड ने बताया कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है. गृहस्वामी के अनुसार चोर बालकनी के रास्ते मकान में घुसे थे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बकरी चोरी के आरोप में पिटाई

रांची-हजारीबाग रोड के पीतांबरा पैलेस के समीप बकरी चोरी के आरोप में एक युवक को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा गया. खंभे से बांधे जाने के बाद आस-पास से बड़ी संख्या में लोग जुट गए थे, जिसे मौका मिला, उसने हाथ साफ कर लिया.

इसकी सूचना पुलिस को मिलने के बाद वहां पीसीआर वैन पहुंची. इसके बाद युवक को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस आरोपी को खेलगांव थाना ले गई. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. हालांकि देर रात तक किसी ने उसके खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details