झारखंड

jharkhand

गैरेज में खड़ी बस के भीतर गार्ड की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 13, 2021, 2:34 PM IST

रांची के पंडरा ओपी क्षेत्र में स्थित तिरुपति गैरेज में खड़ी बस के अंदर से गार्ड का शव मिला है. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची है और हत्या या आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है.

suspicious-death-of-guard-in-garage-in-ranchi
गैरेज में खड़ी बस के भीतर गार्ड की संदिग्ध मौत

रांचीः जिले के पंडरा ओपी क्षेत्र के बाजार स्थित गैराज में खड़ी बस के भीतर से युवक का शव मिला है. बताया जा रहा है कि युवक ने आत्महत्या की है. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंती पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःDouble murder: रांची में डबल मर्डर से सनसनी, तुपुदाना से मिला युवक और युवती का शव

मिली जानकारी के अनुसार गुमला जिले के रायडीह थाना क्षेत्र के केम्टे करंजटोली के रहने वाले एरूस खलखो तिरुपति गैरेज में गार्ड का काम करते थे, लेकिन लॉकडाउन में एरूस गांव चले गए थे. शुक्रवार की सुबह काम पर लौटा तो गैरेज मालिक दूसरे का काम पर रख लिया था. इससे एरूस खलखो को काम नहीं मिला. इसके बाद गैरेज मालिक से आग्रह करके रात में यही रह गया और सुबह में उसका शव बस के भीतर मिला.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना

एरूस की शव मिलते ही स्थानीय लोगों ने थाने को सूचना दी. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए बताया कि बस की छत की ऊंचाई कम होता है ऐसे में कोई कैसे खुदकुशी कर सकता है.

पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजन

घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं. परिजनों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details