झारखंड

jharkhand

बीआईटी मेसरा के छात्र ने किया सुसाइड, हॉस्टल में मिली लाश

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 26, 2023, 10:38 PM IST

Updated : Oct 26, 2023, 10:45 PM IST

रांची के बीआईटी मेसरा में एक छात्र ने खुदखुशी कर ली. पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है. Student committed suicide in BIT Mesra

Student committed suicide in BIT Mesra
Student committed suicide in BIT Mesra

रांची:देश के अग्रणी इंजीनियरिंग कॉलेजो में शुमार बीआईटी मेसरा के एक छात्र ने अपने ही कमरे में आत्महत्या कर ली है. मामले की जानकारी मिलने के बाद बीआईटी ओपी पुलिस हॉस्टल पहुंची और छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा. इसके साथ ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:Crime News Seraikela: हाथ में चोरी का फोन और पुलिसिया जांच का डर और फिर...

क्या है पूरा मामला:रांची स्थित बीआईटी मेसरा में पढ़ने वाले 22 वर्षीय सौरभ सुमन ने अपने ही हॉस्टल के कमरे में गुरुवार की रात आत्महत्या कर ली. सौरभ सुमन बीआईटी मेसरा में इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन के सेकेंड ईयर का छात्र था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सौरभ सुमन जमशेदपुर के टेल्को इलाके का रहने वाला था.बीआईटी ओपी प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि गुरुवार की रात में कॉलेज से एक छात्र के आत्महत्या की सूचना मिली. पुलिस जब इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल पहुंची तो सौरभ सुमन नाम के छात्र का शव उसी के कमरे में पड़ा मिला.

दोस्त बुलाने गए तब मिली जानकारी:सौरभ के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि सौरभ हर रोज खाना खाने के लिए रात 8 बजे तक बाहर आ जाता था. गुरुवार को जब रात के 8 बज गए उसके बाद भी वह खाना खाने के लिए बाहर नहीं निकला, तब उसके कुछ दोस्त उसे बुलाने के लिए उसके कमरे तक गए, लेकिन कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. काफी खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला, तब कुछ दोस्तों ने खिड़की से झांक कर देखा तो सौरभ मरा हुआ मिला. कमरे के अंदर ब्लू लाइट जल रही थी. इसके बाद हॉस्टल में सनसनी फैल गई और पुलिस को मामले की जानकारी दी गई.

परिजनों को दी गई जानकारी:सौरभ के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि पूरे दिन सौरभ को देखकर यह कहीं से भी नहीं लगा कि वह किसी तरह से परेशान है. सौरभ बीआईटी मिश्रा के हॉस्टल नंबर 10 के कमरा नंबर 391 में रहता था. पुलिस के द्वारा सौरभ के पिता बलिराम बैठा को घटना की जानकारी दे दी गई है. परिजन देर रात तक जमशेदपुर से रांची पहुंचेंगे.

Last Updated :Oct 26, 2023, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details