झारखंड

jharkhand

रांची के मेन रोड में हथियार के बल पर लाखों की लूट, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 6, 2020, 3:23 PM IST

राजधानी रांची में दिनदहाड़े हिंदुस्तान स्टोर सप्लाई कंपनी के एक कर्मचारी से अपराधियों ने 1 लाख 83 हजार लूट लिए. मामले की शिकायत लोअर बाजार थाने में की गई है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

robbery with employee
लोअर थाना

रांचीः राजधानी रांची में अपराधी दिनदहाड़े आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला लोअर बाजार थानाक्षेत्र का है, जहां मेन रोड से सुजाता चौक जाने वाले रोड में एक शख्स से अपराधियों ने हथियार के बल पर एक लाख 83 हजार रुपए लूट लिए.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, हिंदुस्तान स्टोर सप्लाई कंपनी के कर्मचारी अमृत प्रसाद राजधनवार से कंपनी का पैसा इकठ्ठा कर जमा करने जा रहा था. वह बरियातू स्थित अपने घर से ऑटो से अल्बर्ट एक्का चौक पहुंचा और वहां से पैदल क्लब बिल्डिंग के सामने स्थित अपने ऑफिस में पैसा जमा करने जा रहा था. इसी दौरान दो बाइक सवार लोगों ने हथियार सटाकर अमृत प्रसाद से पैसे लूट फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-लोहरदगा में कांग्रेस ने निकाला विजय जुलूस, मंत्री रामेश्वर उरांव ने जनता को कहा शुक्रिया

भुक्तभोगी ने इसकी शिकायत लोअर बाजार थाना में दर्ज कराई है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Intro:breaking
लोअर बाजार थाना इलाके के मेन रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया और सुजाता चौक के बीच दिनदहाड़े एक लाख 83 हज़ार की लूट।
मिली जानकारी के अनुसार हिंदुस्तान स्टोर सप्लाई कंपनी के कर्मचारी राजधनवार से कंपनी का पैसा कलेक्शन करके रात में घर वापस आया।




Body:भुक्तभोगी अमृत प्रसाद बरियातू स्थित अपने घर से ऑटो से अल्बर्ट एक्का चौक पहुंचे और वहां से पैदल क्लब बिल्डिंग के सामने स्थित अपने ऑफिस में पैसा जमा करने जा रहे थे,इसी दरमियान दो बाइक सवार शख्स ने हथियार सटाकर अमृत प्रसाद से पैसे लूटकर फरार हो गये।


Conclusion:भुक्तभोगी ने मामले की जानकारी देते हुए लोअर बाजार थाना में शिकायत दर्ज कराई है मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट चुकी है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details