झारखंड

jharkhand

रांची पुलिस ने दो किलोमीटर पीछा कर पकड़ा नशीला कंसाइमेंट, 130 किलो गांजा किया जब्त

By

Published : Aug 10, 2021, 8:01 PM IST

Ranchi police seized 130 kg of ganja
130 किलो गांजा किया जब्त

रांची एसएसपी (Ranchi SSP) को सूचना मिली कि गांजा का एक बड़ा खेप आने वाला है. इस सूचना के आधार पर ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में रांची पुलिस (Ranchi police) की टीम सिकिदरी थाना (Sikidri Police Station) क्षेत्र में वाहन चेकिंग शुरू की. इस दौरान एक कार से 130 किलो गांजा बरामद किया है. हालांकि, तस्कर गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

रांचीः मंगलवार को सिकिदरी थाना (Sikidri Police Station) क्षेत्र से वाहन चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. वाहन जांच के दौरान एक कार से पुलिस ने 130 किलो गांजा बरामद किया है.

यह भी पढ़ेंःरांची में नशे के तस्करों के खिलाफ कार्रवाई जारी, 11 लाख के गांजा के साथ दो गिरफ्तार, रातू में नकली शराब बरामद

पुलिस ने किया दो किलोमीटर तक पीछा

रांची के सीनियर एसपी सुरेंद्र कुमार झा को सूचना मिली कि रांची में गांजा का एक बड़ा कंसाइनमेंट आने वाला है. इस सूचना के आधार पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के नेतृत्व में एक टीम ओरमांझी इलाके में तस्करों की तलाश में जुट गई. नशे के तस्करों की तलाश में पुलिस रिंग रोड से लेकर हर सड़क पर आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को देख एक सिल्वर रंग की कार पर सवार दो व्यक्तियों ने स्पीड तेज कर फरार होने लगे. पुलिसकर्मी आनन-फानन में उस कार को पीछा करने लगे. सिकिदिरी घाटी के पहले ही कार सवार दोनों तस्कर अपनी कार छोड़कर जंगल की ओर भाग निकले. कार की तलाशी की गई, तो 130 किलो गांजा बरामद किया. हालांकि, तस्कर गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

तस्करों की तलाश जारी

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि जब्त कार से 130 किलो गांजा बरामद किया गया है. इस बरामद गांजा की कीमत लगभग 50 लाख है. उन्होंने बताया कि फरार तस्करों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है. जब्त कार के नंबर के आधार पर वाहन मालिक और चालक की तलाश की जा रही है, ताकि तस्करों तक पहुंचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details