झारखंड

jharkhand

Special Session of Parliament: कई जन उपयोगी बिल पर होगी चर्चा- केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 17, 2023, 10:18 PM IST

सोमवार से संसद का विशेष सत्र शुरू हो रहा है. इसको लेकर रांची में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा इस सत्र में कई जन उपयोगी बिल पर चर्चा होगी.

public utility bills will be discussed said Union Minister Arjun Munda on special session of Parliament
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा

संसद के विशेष सत्र पर बोले केंद्रीय मंत्री

रांची: सोमवार से संसद के विशेष सत्र की शुरुआत हो रही है. इसको लेकर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि कल से जो विशेष सत्र की शुरुआत हो रही है, उसमें कई अहम बिल पर चर्चा की जाएगी. रांची में पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने ये बातें कहीं.

इसे भी पढ़ें- PM Vishwakarma Yojana के शुभारंभ पर रांची में कार्यक्रम का आयोजन, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा हुए शामिल

संसद के विशेष सत्र में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा दिल्ली जाएंगे. उन्होंने कहा कि कल से शुरू होने वाले इस विशेष सत्र में कई मुद्दों पर चर्चा होनी है. सोमवार से प्रारंभ होने वाले सत्र में कई बिजनेस के मुद्दों पर चर्चा होगी. इसके अलावा कई ऐसे जन उपयोगी बिल हैं, जिस पर सदन में चर्चा की जाएगी. वहीं विपक्ष द्वारा इंटरनल सिक्योरिटी को खराब किए जाने के आरोप को लेकर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि आंतरिक सुरक्षा को लेकर भारतीय जनता पार्टी जितनी गंभीर है उतनी गंभीर कोई भी राजनीतिक पार्टी नहीं है.

उन्होंने कहा कि आंतरिक और बाहरी सुरक्षा को लेकर देश में सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही गंभीर है जबकि अपने-अपने कालखंड के दौरान सभी राजनीतिक पार्टियों ने आंतरिक और बाहरी सुरक्षा को जिस प्रकार से खिलवाड़ किया है वो किसी से छुपा नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हो या अन्य राजनीतिक पार्टियां सभी के शासनकाल के दौरान देश के सुरक्षा पर कई तरह के सवाल खड़े हुए हैं.

वहीं इंडिया गठबंधन की मध्य प्रदेश में शुरू हो रही साझा रैली को लेकर कहा कि इंडिया अलायंस में सभी पार्टियों अपना निजी फायदा देख रही है, जिससे देश को नुकसान होगा. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि आने वाले वक्त में इंडिया गठबंधन के सभी राजनीतिक पार्टियों को वोट के माध्यम से जनता जवाब दे देगी. क्योंकि देश की जनता अब इंडिया गठबंधन के राजनीतिक पार्टियों को पूरी तरह से समझ चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details