झारखंड

jharkhand

रिम्स में संदिग्ध हालत में मिले शव को लेकर पुलिस के साथ मेडिकल टीम भी हुई रेस, मृतक के विसरा को भेजा जाएगा जांच के लिए लैब

By

Published : Dec 17, 2022, 7:26 PM IST

रांची रिम्स अस्पताल के ट्रामा सेंटर के बाहर एक शव घंटों गाड़ी में पड़ी रही. पुलिस मामले में पोस्टमार्टम (Postmortem of Suspicious Dead Body found in RIMS) के माध्यम से पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह हत्या है कि आत्महत्या. इसलिए मृतक के विसरा को जांच के लिए लैब भेजा जाएगा.

Postmortem of Suspicious Dead Body
Postmortem of Suspicious Dead Body

देखें वीडियो

रांची :शहर के बूटी मोर के समीप भाड़े के मकान में रहने वाले हजारीबाग के निवासी अनुज कुमार का शव रिम्स में एक कार में छोड़ कर भागे जाने के मामले में पुलिस अपना काम कर रही है. तो वहीं मेडिकल की टीम भी पूरे मामले की छानबीन में जुटी (Postmortem of Suspicious Dead Body found in RIMS) हुई है.

यह भी पढ़ें:रिम्स के ट्रामा सेंटर के बाहर पड़ा रहा कार में शव, परिजन पुलिस का घंटों करते रहे इंतजार

पूरे मामले को लेकर रिम्स की पोस्टमार्टम टीम ने मृतक के डेड बॉडी की जांच की है. जिसमें यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि मरने का कारण जहरीला पदार्थ है या फिर बाहरी चोट है. जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ राजीव रंजन ने बताया कि पुलिस की जांच में मदद करने के लिए मृतक का विसरा (viscera) लैब में भेजा जाएगा. उसके बाद ही तय हो पाएगा कि मौत की असली वजह क्या है.

बता दें कि शनिवार को रिम्स में दो लोग ने अनुज कुमार नाम के व्यक्ति का डेड बॉडी कार में छोड़कर भाग गए थे. जिसके बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया और पुलिस ने छानबीन करने के बाद दो लोगों पर नामजद एफआईआर भी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details