झारखंड

jharkhand

रांचीः गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर पोस्टरबाजी, कारोबारियों को दी धमकी

By

Published : Nov 1, 2020, 12:39 AM IST

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर रांची में पोस्टरबाजी का मामला सामने आया है. पोस्टर के माध्यम से कारोबारियों को दी धमकी दी गई है. साथ ही तुपुदाना में नक्सलियों की आहट पर पुलिस अलर्ट हो गई है.

पोस्टरबाजी
पोस्टरबाजी

रांचीः राजधानी रांची में अब गैंगस्टर भी नक्सलियों के तर्ज पर पोस्टरबाजी कर कारोबारियों को धमकी दे रहे हैं. ताजा मामला रांची के पंडरा इलाके का है. यहां कुख्यात गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर इलाके में पोस्टरबाजी कर दहशत फैलाने की कोशिश की गई. पोस्टर में रांची के कोयला व्यवसायियों, जमीन कारोबारियों और बिल्डरों को धमकी देते हुए कहा गया है कि सुजीत सिन्हा से बिना बात किए काम किया तो कड़ी कार्रवाई की गई.

गैंगस्टर के नाम पर पोस्टरबाजी

इस पोस्टर में निवेदक के रूप में मयंक सिन्हा का नाम लिखा है. हालांकि पुलिस की ओर से किसी भी तरह की पोस्टरबाजी से इंकार किया गया है, लेकिन पंडरा इलाके के कई लोगों ने पोस्टर की तस्वीर उतारी है. इसमें सुजीत सिन्हा के गुर्गे मयंक सिन्हा के नाम से पोस्टरबाजी की गई है.

जेल से ही सल्तनत चला रहा सुजीत

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा जमशेदपुर के घाघीडीह जेल में बंद है और वही से अपने आतंक का कारोबार चला रहा है. सुजीत के गुर्गे उसके इशारे पर लगातार कारोबारियों से रंगदारी की डिमांड कर रहे हैं.

नक्सलियों की सूचना पर अलर्ट हुई पुलिस

वहीं दूसरी तरफ पीएलएफआई नक्सलियों के आने की सूचना पर शनिवार को तुपुदाना पुलिस की ओर से रांची-खूंटी के सीमावर्ती इलाके में सर्च अभियान चलाया गया.

यह भी पढ़ेंःपोकलेन से बनी बरही की पहचान, देश के कोने-कोने में यहां के ऑपरेटर और मशीन

हटिया एएसपी विनित कुमार के नेतृत्व में चलाए गए अभियान के दौरान पुलिस की टीम ने अम्बाटोली, सोदाग, बंडा, गड़सूल, बड़पहाड़ आदि इलाकों में गए. जंगलों में खोजबीन की, मगर पीएलएफआई नक्सलियो का पुलिस को पता नहीं चल पाया. फिलहाल रांची पुलिस की टीम खूंटी पुलिस के सहयोग से इलाके पर नजर रखे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details