झारखंड

jharkhand

पूजा सिंघल के पति बन सकते है सरकारी गवाह, जानें क्यों है झारखंड में चर्चाओं का बाजार गर्म

By

Published : May 15, 2022, 12:06 PM IST

Updated : May 15, 2022, 12:24 PM IST

पूजा सिंघल प्रकरण में अभिषेक झा की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने पर उनके सरकारी गवाह बनने की अटकलें तेज हो गई है. सांसद निशिकांत दुबे के ट्वीट से चर्चाओं का बाजार गर्म है.

pooja-singhal
पूजा सिंघल

रांची: पूजा सिंघल प्रकरण की जांच कर रही ईडी कि टीम ने अब तक इस करोड़ो के घोटाले दो बड़ी गिरफ्तारियां की है. पहली बड़ी गिरफ्तारी पूजा सिंघल की तो दूसरी उनके सीए सुमन सिंह की. लेकिन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के रडार पर आए पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा अभी भी केवल पूछताछ का ही सामना कर रहे हैं, उनकी गिरफ्तारी नहीं की गई है. ऐसे में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा सरकारी गवाह बन सकते हैं.

ये भी पढ़ें:-ईडी की पूछताछ का बढ़ा दायरा, पूजा सिंघल के करीबी खनन अधिकारी तलब

अभिषेक झा सरकारी गवाह बन सकता है : भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ईडी की कार्रवाई के पहले दिन से ही ट्विटर पर लगातार ईडी की कार्रवाई से संबंधित जानकारियां साझा कर रहे हैं. ऐसे में अब निशिकांत दुबे ने ही अपने ट्विटर हैंडल से यह सवाल किया है कि क्या पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा सरकारी गवाह बनना चाहते हैं. जिसके बाद इस मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

निशिकांत दुबे का ट्वीट
क्यों चर्चा में हैं अभिषेक झा: अभिषेक झा विवादों में आए पल्स अस्पताल के एमडी हैं, ध्यान देने वाली बात यह है कि पूजा सिंघल ने जिन घोटालों को अंजाम दिया है उसमें अभिषेक झा भी बराबर के भागीदार रहा है. सीए सुमन सिंह की गिरफ्तारी के बाद सबसे पहले अभिषेक झा को ही समन देकर ईडी की टीम ने पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर बुलाया था. अब तक पूरे एक सप्ताह तक अभिषेक झा से ईडी की टीम पूछताछ कर चुकी है. वह हर दिन सुबह ईडी दफ्तर पहुंचते हैं और फिर शाम में घर लौट जाते हैं. जबकि पूजा सिंघल को पूछताछ के दूसरे दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिषेक झा सरकारी गवाह बन सकते हैं. हालांकि राजधानी में जरूर यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि अभिषेक झा सरकारी गवाह बन सकते हैं, लेकिन इस मामले की पुष्टि किसी ने भी नहीं की है ऐसे में माना जा रहा है कि अभी तक सिर्फ यह सिर्फ चर्चा ही है.
Last Updated :May 15, 2022, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details