झारखंड

jharkhand

विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को पैन्क्रिएटिक इंफेक्शन, डॉक्टर्स की देखरेख में चल रहा इलाज

By

Published : Aug 1, 2022, 3:36 PM IST

Updated : Aug 1, 2022, 3:51 PM IST

Pancreatic infection to MLA representative Pankaj Mishra ED money laundering case investigation
विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को पैन्क्रिएटिक इंफेक्शन

अवैध रूप से पत्थर खनन और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की गिरफ्त में आए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा का इलाज जारी है. इधर, उनमें पैन्क्रिएटिक इंफेक्शन की बात सामने आ रही है.

रांची: अवैध रूप से पत्थर खनन और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की गिरफ्त में आए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा का रिम्स में इलाज जारी है. उन्हें पेट दर्द की शिकायत के बाद यहां लाया गया था. उनमें पैन्क्रिएटिक इंफेक्शन है. हालांकि अभी कई और जांच भी कराई जानी है. इसके बाद ही डॉक्टर उनकी बीमारी के बारे में अधिक बता पाएंगे.

ये भी पढ़ें-ईडी की पूछताछ के दौरान बिगड़ी पंकज मिश्रा की तबीयत, रिम्स में कराया गया भर्ती

बता दें कि गिरफ्तारी के बाद पंकज मिश्रा की तबीयत खराब हो गई थी. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें रिम्स भर्ती कराया गया. फिलहाल पंकज मिश्रा रिम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं, जहां पर वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. विनय प्रताप और प्रदीप भट्टाचार्य की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.

रिम्स अधीक्षक का बयान

कई जांच कराई जानी बाकीः रिम्स के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर वीरेंद्र बेरवा ने बताया कि पेट दर्द की शिकायत के बाद पंकज मिश्रा को यहां लाया गया था. उनको पहले से भी यह शिकायत है, उनका इलाज चल रहा था. इधर, फिर उनकी दिक्कत उभर आई. बहरहाल, उनकी कई जांच कराई जानी है, क्योंकि उनके पेट में पैन्क्रिएटिक इंफेक्शन है, उनकी देख रेख की जा रही है.

जांच रिपोर्ट आने के बाद उसी हिसाब से इलाज किया जाएगा. ट्रामा सेंटर के इंचार्ज डॉ. प्रदीप भट्टाचार्य ने बताया कि सीटी स्कैन कराया गया है. इसके अलावा छाती और पेट का भी कई जांच कराना है. इसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि किस बीमारी के कारण उन्हें परेशानी हो रही है.

Last Updated :Aug 1, 2022, 3:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details