झारखंड

jharkhand

रांचीः हिंदपीढ़ी में रंगदारी को लेकर चाकूबाजी, एक घायल

By

Published : May 2, 2020, 11:50 PM IST

रांची के हिंदपीढ़ी में छोटा तालाब के पास मोहल्ला निजाम में सरेआम चाकूबाजी की वारदात सामने आई है. चाकूबाजी में दानिश उर्फ नाम का युवक घायल हो गया.

हिंदपीढ़ी में रंगदारी को लेकर चाकूबाजी
घायल व्यक्ति

रांचीः हिंदपीढ़ी में लॉकडाउन की सख्ती और सील के बावजूद कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला हिंदपीढ़ी के छोटा तालाब के पास स्थित मोहल्ला निजाम नगर का है. यहां शनिवार को रंगदारी के लिए सरेआम चाकूबाजी की घटना हुई. चाकूबाजी में दानिश उर्फ नाम का युवक घायल हो गया.

मोनू के कमर, हाथ और पैर में चाकू लगी है. गंभीर हाल में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची हिंदपीढ़ी थाने की पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया. परिजन और पुलिस पहले मोनू को राज अस्पताल ले गए बाद वहां से रिम्स रेफर कर दिया गया. चाकूबाजी के दौरान निजाम नगर इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और सीआरपीएफ के जवान पहुंच गए थे. पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट और हमला का आरोप लगाया है. चाकू मारने वाले पक्ष की ओर से भी हिंदपीढ़ी थाने में मारपीट की शिकायत की गई है.

शुक्रवार की रात भी हुआ था झगड़ा

जानकारी के अनुसार शनिवार को मारपीट के दौरान दानिश उर्फ मोनू पर हमला किया गया. इस हमले में इस हमले में उसे गंभीर चोट लगी. मोनू के भाई मो. सोनू के अनुसार फिरोज और शहादत नाम के युवक ने रंगदारी के लिए चाकू से हमला किया. शुक्रवार की रात में मोनू के साथ मारपीट की गई थी. चाकू मारने वाले जबरन रंगदारी की मांग कर रहे थे. शुक्रवार की रात भी रंगदारी के लिए किसी दूसरे युवक के साथ मारपीट की गई थी. इस दौरान मोनू बीच बचाव कर रहा था. बीच-बचाव दूसरे दिन मोनू के लिए महंगा पड़ा उसे ही निशाना बनाते हुए हमला कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details