झारखंड

jharkhand

रांची में नाबालिग लड़की ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

By

Published : Oct 3, 2022, 12:35 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

रांची में एक नाबालिग लड़की ने आत्महत्या की कोशिश की(minor girl attempted suicide in Ranchi). अपने साथ हुए यौन शोषण की शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर लड़की ने यह कदम उठाया.

रांचीः यौन शोषण के आरोपी को लेकर पुलिस की उदासीनता की वजह से एक नाबालिग लड़की ने खुदकुशी की कोशिश की(minor girl attempted suicide in Ranchi). उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. मामला रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

बता दें कि रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की ने यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज कराए हुए एक महीने बीत गए, लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. जिससे परेशान होकर लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. नाबालिग लड़की को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

नाबालिग लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि मामला दर्ज होने के एक महीने बाद भी पुलिस आरोपियों के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की. इससे परेशान होकर मेरी बेटी ने आत्महत्या का प्रयास किया है. इसकी शिकायत सीडब्ल्यूसी में भी की गई है, लेकिन पुलिस किसी दबाव में आरोपियों के ऊपर कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है.

बीते 2 सितंबर को कोतवाली थाना में दर्ज कराए गए मामले में कहा गया है कि नाबालिग लड़की के साथ उसके मामा ने पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में छेड़छाड़ किया. उसे अश्लील वीडियो दिखाए. इसके 3 महीने बाद रांची स्थित आवास पर भी उसके साथ गंदी हरकत की. इसके बाद आरोपियों के ऊपर कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया गया था. लेकिन मामले पर कोतवाली पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details