झारखंड

jharkhand

महेंद्र सिंह धोनी रांची से दिल्ली हुए रवाना, एयरपोर्ट पर प्रशंसक देख हुए उत्साहित

By

Published : Nov 25, 2019, 7:11 AM IST

रविवार की देर शाम महेंद्र सिंह धोनी राजधानी से दिल्ली के लिए रवाना हुए. रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर उनकी एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ लग गई.

महेंद्र सिंह धोनी रांची से दिल्ली हुए रवाना

रांची: महेंद्र सिंह धोनी रविवार की देर शाम राजधानी से दिल्ली के लिए रवाना हुए. इस क्रम में रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर उनके प्रशंसक उन्हें देख काफी उत्साहित हुए.

देखें पूरी खबर

एयरपोर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ लग गई, लेकिन सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होने के कारण माही अपनी गाड़ी से उतरकर तुरंत ही एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश कर गए.

ये भी पढ़ें-सांसद रवि किशन ने की जनता से अपील, प्रदेश में फिर से चुने बीजेपी की सरकार

जब महेंद्र सिंह धोनी से मrडिया ने कुछ सवाल किया तो वे कुछ भी कहने से बचते नजर आए और काफी सादगी भरे अंदाज में एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश कर गए. उनके प्रशंसकों ने उनसे फोटो खिंचवाने की अपील भी की, लेकिन विमान छूट जाने का आग्रह करते हुए धोनी एयरपोर्ट के अंदर चले गए.

Intro:महेंद्र सिंह धोनी रविवार को देर शाम रांची से दिल्ली के लिए रवाना हुए जहां एयरपोर्ट पर लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी को देख उत्साहित हो गए और महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए भीड़ लग गई, लेकिन सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होने के कारण महेंद्र सिंह धोनी अपनी गाड़ी से उतरकर तुरंत ही एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश कर गये।Body:वही महेंद्र सिंह धोनी से सवाल किए जाने पर कुछ भी कहने से बचते नजर आए और काफी सादगी भरे अंदाज में भी दिखे, लोगों ने उनसे फोटो खिंचवाने की अपील भी की लेकिन विमान छूट जाने का आग्रह करते हुए महेंद्र सिंह धोनी एयरपोर्ट के अंदर चले गए।Conclusion:Na

ABOUT THE AUTHOR

...view details