झारखंड

jharkhand

कांके रोड के कोयला बिहार अपार्टमेंट में कोलकाता पुलिस का छापा, जानिए क्या है वजह

By

Published : Jul 28, 2021, 7:07 PM IST

अपनी पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी कुशल अग्रवाल की गिरफ्तारी के लिए कोलकाता पुलिस ने रांची के कांके रोड स्थित एक अपार्टमेंट में छापेमारी की है. कुशल पर दहेज उत्पीड़न का भी केस दर्ज है.

Raid in coal Bihar apartment
कोयला बिहार अपार्टमेंट में छापा

रांची: राजधानी के कांके रोड स्थित एक अपार्टमेंट में कोलकाता पुलिस ने छापेमारी की है. बंगाल पुलिस कोलकाता के रहने वाले कुशल अग्रवाल की तलाश कर रही थी. कुशल पर अपनी ही पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने और दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज है.

ये भी पढ़ें- पलामू के रेडमा चौक पर रिश्वत लेते कर्मचारी गिरफ्तार, एसीबी ने राजस्व कर्मचारी को दबोचा

क्या है पूरा मामला

दरअसल, कोलकाता पुलिस को ये सूचना मिली थी की अपनी पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी कुशल रांची के कांके इलाके में अपने एक रिश्तेदार के यहां छिपा हुआ है. जिसके बाद कोलकाता पुलिस रांची पहुंची और गोंदा थाने की पुलिस के सहयोग से कांके रोड के कोयला बिहार अपार्टमेंट में छापेमारी की. हालांकि छापेमारी के दौरान पुलिस को आरोपी नहीं मिला.

आरोपी पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज

कोलकाता पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कौशल अग्रवाल, कोलकाता के डीएल खान रोड निवासी नरेश अग्रवाल का पुत्र है. कौशल पर अलीपुर थाने में आईपीसी की धारा 306, 498ए, 406, 304/13 के तहत अपनी पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज है. खबर के मुताबिक पुलिस जांच में ये बात सामने आयी थी कि कुशल ने अपनी पत्नी को प्रताड़ित किया था और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details