झारखंड

jharkhand

22 फरवरी की 10 बड़ी खबरें, जिन पर रहेगी सबकी नजर

By

Published : Feb 22, 2021, 7:01 AM IST

मास ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन कार्यक्रम की शुरुआत. नगर निकाय चुनाव की तैयारी में जेडीयू. पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा शिक्षा सचिव को सौंपेंगे ज्ञापन. पीएम मोदी करेंगे चुनावी राज्यों का दौरा. ऐसी तमाम बड़ी खबरों से ईटीवी भारत आपको करा रहा रुबरू

JHARKHAND NEWS TODAY OF 22 february
22 फरवरी की 10 बड़ी खबरें

झारखंड समेत देश की दस बड़ी खबरों से ईटीवी भारत आपको करा रहा रुबरू...फटाफट अंदाज में..

न्यूज टूडे

मास ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन कार्यक्रम की शुरुआत

झारखंड में फाइलेरिया को जड़ से खत्म करने के उद्देश्य से राज्य के 4 जिले साहिबगंज, बोकारो, धनबाद और रामगढ में चलाया जाएगा मास ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन कार्यक्रम. आज स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता करेंगे वर्चुअल शुभारंभ. 27 फरवरी तक चलेगा अभियान.

नगर निकाय चुनाव की तैयारी में जेडीयू

झारखंड में नगर निकाय चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने झोंकी ताकत. रांची में आज जेडीयू का होगा सम्मेलन. चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रदेश सह प्रभारी अरूण कुमार सिंह नेताओं को देंगे टिप्स.

पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा शिक्षा सचिव को सौंपेंगे ज्ञापन

पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा आज शिक्षा सचिव राहुल सिन्हा राज्य परियोजना निदेशक को सौंपेंगे ज्ञापन. अपनी सेवानिवृत्ति पर पांच लाख एकमुश्त राशि कल्याण कोष से देने की करेंगे मांग.

बीजेपी नेता हत्या मामले में सुनवाई

धनबाद में बीजेपी नेता सतीश सिंह हत्या मामले में आज होगी जिला एवं सत्र न्याधीश की अदालत में सुनवाई. षडयंत्रकारी विकास सिंह की जमानत याचिका को पांच दिसंबर को अदालत ने कर दी थी खारिज.

मणिपाल टाटा मेडिकल कॉलेज में नामांकन मामले में सुनवाई

मणिपाल टाटा मेडिकल कॉलेज में नामांकन मामले को लेकर झारखंड हाई कोर्ट में दायर याचिका पर आज होगी सुनवाई. जस्टिस राजेश शंकर की अदालत में सुनवाई के लिए याचिका को किया गया है सूचीबद्ध.

सामाजिक जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन

चाईबासा के गांधी मैदान में मानकी मुंडा कोल्हान पोड़ाहाट केंद्रीय समिति के ओर से न्याय पंच कार्यालय में सस्ता, सुलभ और त्वरित न्याय के लिए सामाजिक जागरुकता सह आभार कार्यक्रम का होगा आयोजन. कई गणमान्य रहेंगे मौजूद.

पीएम मोदी का चुनावी दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 फरवरी को चुनावी राज्यों असम और पश्चिम बंगाल का करेंगे दौरा. तेल और गैस क्षेत्र के साथ रेलवे की कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास.

पीएम मोदी का पश्चिम बंगाल दौरा

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने प्रचार अभियान किया तेज. हुगली जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा करेंगे संबोधित. ममता बनर्जी पर साधेंगे निशाना.

बिहार में आज होगा बजट पेश

बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार आज विधानसभा में करेगी बजट पेश. बजट का आकार 2.20 लाख करोड़ से ज्यादा का हो सकता है. वर्ष 2020-21 राज्य का बजट का आकार 2 लाख 11 हजार 761.49 करोड़ रुपये का था.

कई जगहों पर बारिश की संभावना

झारखंड में मौसम ने ली करवट. राज्य के कई जगहों पर हो सकती है बारिश. ठंड बढ़ने की संभावना. मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट.

ABOUT THE AUTHOR

...view details