झारखंड

jharkhand

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूकः रांची में बीजेपी नेताओं का प्रदर्शन, पंजाब सरकार से इस्तीफे की मांग

By

Published : Jan 10, 2022, 3:24 PM IST

Updated : Jan 10, 2022, 4:51 PM IST

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इसको लेकर बीजेपी लगातार विरोध जता रही है. रांची में झारखंड बीजेपी ने मानव श्रृंखला बनाकर पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का विरोध जताया.

jharkhand-bjp-protested-against-in-pm-modi-security-lapse-by-human-chain-in-ranchi
झारखंड बीजेपी

रांचीः पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला गर्माता जा रहा है. पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को हत्या की साजिश बताते हुए भाजपा देशभर में आंदोलन चला रही है. इसके तहत रांची में झारखंड भाजपा ने मानव श्रृंखला बनाई. जिसमें दो पूर्व सीएम समेत पार्टी के सांसद, विधायक और कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर विरोध जताया.

इसे भी पढ़ें- झारखंड में चल रही है फ्रॉड सरकारः रघुवर दास

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का विरोध जारी है. इसी कड़ी में रांची में बीजेपी नेताओं का प्रदर्शन और विरोध करते नजर आए. इस घटना के विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को मानव श्रृंखला बनाकर विरोध जताया. राजधानी रांची में भाजपा द्वारा बनाई गयी इस मानव श्रृंखला में पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी, पूर्व सीएम रघुवर दास, रांची सांसद संजय सेठ, पूर्व मंत्री अमर कुमार बाउरी, रांची विधायक सीपी सिंह, राष्ट्रीय सचिव और रांची मेयर आशा लकड़ा समेत भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए.

देखें पूरी खबर

पीएम मोदी की हत्या की साजिशःरांची में हरमू चौक से अरगोड़ा चौक तक बीजेपी नेताओं ने मानव श्रृंखला बनाई. भाजपा ने पंजाब के सीएम पर साजिश का आरोप लगाया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पूर्व सीएम रघुवर दास ने कहा कि पंजाब में जिस तरह क्षुद्र राजनीति के तहत पीएम मोदी की हत्या का साजिश रची गयी थी, उससे पूरे देश में आक्रोश है.

भाजपा इस विरोध के जरिए कांग्रेस को यह बताना चाहती है कि कांग्रेस की यह क्षुद्र राजनीति नहीं चलनेवाली है. विदेशी शह पर चलने वाली कांग्रेस को यह बताना चाहेंगे कि पांच में चार राज्यों में भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनेगी. देश की जनता समाज को तोड़ने वाली नहीं बल्कि देश को जोड़ने वाली सरकार चाहती है. उन्होंने कहा कि यह चुनावी मुद्दा नहीं है, प्रधानमंत्री जैसे गरिमामय पद पर बैठे लोगों की हत्या की साजिश रचना बहुत ही गंभीर विषय है.

बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस पर निशाना साधाःबीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि साजिश के तौर पर पंजाब में यह घटना हुई है. आश्चर्य की बात यह है कि उसके बाद कांग्रेस आलाकमान की चुप्पी और संदेह को जन्म देती है. पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अमर बाउरी ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि यह एक बड़ी साजिश थी, इसलिए हमलोग पंजाब सरकार से इसमें शामिल लोगों पर कार्रवाई की मांग की. इस मौके पर विधायक सीपी सिंह ने पंजाब सरकार और कांग्रेस आलाकमान पर निशाना साधते हुए घटना की निंदा की.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से पीएम की सुरक्षा में चूक हुई है, इससे साफ लगता है कि पंजाब सरकार की बड़ी लापरवाही है. हम भाजपा के लोग ईश्वर को धन्यवाद देते हैं कि इस दौरान पीएम मोदी बालबाल बच गए. उन्होंने कहा कि घटना के विरोध में भाजपा लगातार आंदोलन कर रही है.

Last Updated : Jan 10, 2022, 4:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details