झारखंड

jharkhand

भैरव सिंह ने कंप्लेंट केस दायर कर लगाई न्याय की गुहार, तबलीगी जमात और झारखंड मुस्लिम युवा मंच पर धमकी देने का आरोप

By

Published : Jun 13, 2022, 3:15 PM IST

Updated : Jun 13, 2022, 4:18 PM IST

hindu-organization-bhairav-singh-filed-complaint-case-pleading-for-justice-in-ranchi

रांची में हिंदू संगठन के भैरव सिंह ने कंप्लेंट केस दायर न्याय की गुहार लगाई है. भैरव सिंह का आरोप है कि तबलीगी जमात, झारखंड मुस्लिम युवा मंच की ओर से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी और उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गयी. इसको लेकर उन्होंने न्यायालय की शरण ली है.

रांचीः हिंदू संगठन से जुड़े भैरव सिंह रांची व्यवहार न्यायालय (Ranchi Civil Court) के सीजेएम कोर्ट में कंप्लेंट केस दायर कर न्याय की गुहार लगाई है. हिंदू संगठन से जुड़े भैरव सिंह ने आरोप लगाया कि पिछले दिनों रांची के मेन रोड में जुमे की नमाज के बाद जो हिंसक घटना घटी है, उसमें उसकी छवि को धूमिल करने की एक समुदाय के द्वारा साजिश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- Ranchi Police FIR: उग्र भीड़ में शामिल लोगों ने की थी फायरिंग, धार्मिक विद्वेष भी फैलाया, हथियार लूटने की कोशिश

भैरव सिंह ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से कोर्ट कंप्लेंट केस किया है. जिसमें उन्होंने कोर्ट को बताया है कि तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat), झारखंड मुस्लिम युवा मंच (Jharkhand Muslim Youth Forum) की सोफिया और परवेज नामक युवक पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर उन्होंने बताया है कि सोशल मीडिया से जुड़े दस्तावेज अदालत को उपलब्ध करा दिए गए हैं. उन्होंने कहा है कि जान से मारने की धमकी देने के साथ साथ उनकी छवि को भी खराब करने की एक साजिश रची जा रही है.

कंप्लेंट केस की कॉपी
यहां बता दें कि बीते वर्ष राजधानी के किशोरगंज चौक के पास मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले को रोकने के मामले पर भैरव सिंह को मुख्य आरोपी बनाया था. इसी आरोप में भैरव सिंह पूर्व में जेल भी जा चुका है.
Last Updated :Jun 13, 2022, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details