झारखंड

jharkhand

Ranchi News: लड़की ने किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में रिम्स में भर्ती

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 17, 2023, 3:16 PM IST

Updated : Sep 17, 2023, 10:05 PM IST

रांची में एक लड़की पेड़ पर चढ़कर जान देने की कोशिश कर रही थी, इसी दौरान लड़की का पांव फिसल गया और वह पेड़ से गिर पड़ी. घायल अवस्था में लड़की का इलाज रिम्स में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. ये घटना बरियातू थाना क्षेत्र की है.

Suicide Attempt In Ranchi
रांची का बरियातू थाना

रांचीःराजधानी रांची में रविवार की दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब हिल व्यू रोड इलाके में एक 27 वर्षीय युवती पेड़ पर चढ़कर नीचे कूद जाने की धमकी देने लगी. इसके बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई. लोग लड़की को ऐसा करने से मना करने लगे और उसे बचाने के उपाय ढूंढ रहे थे, इसी बीच लड़की का पांव फिसल गया और वे पेड़ से गिर गयी.

ये भी पढ़ें-Ranchi Crime News: फाइनेंसकर्मी सना के प्रेमी को भेजा गया जेल, बहन ने लगाया था हत्या का आरोप

नौकरानी का काम करती है लड़कीः जानकारी के अनुसार रांची के बरियातू थाना क्षेत्र के हिल व्यू रोड नंबर छह में रहने वाली संगीता शर्मा के घर पर लड़की नौकरानी का काम करती है. लड़की आत्महत्या का प्रयास कर रही थी लेकिन इसी दौरान हादसा हो गया. इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर बरियातू थाना की पुलिस पहुंच गई और घायल युवती को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया.

अचानक घर से निकलकर पेड़ पर चढ़ गई युवतीःरविवार को लड़की अचानक घर निकली और पास ही स्थित एक पीपल के पेड़ पर चढ़ गई. लोगों ने जब पेड़ पर चढ़ते हुए देखा तो उसे नीचे उतरने को कहा, लेकिन वह बोलने लगी वो पेड़ से कूद कर अपनी जान दे देगी. स्थानीय लोगों ने तुरंत मामले की जानकारी बरियातू थाना को दी. इससे पहले कि पीसीआर और माइक की टीम में मौके पर पहुंचती युवती का पांव फिसल गया और वह पेड़ से गिर गयी.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिसःबरियातू थाना प्रभारी ज्ञान रंजन ने बताया कि घायल युवती का रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. युवती झारखंड के लोहरदगा की रहने वाली है और बरियातू थाना इलाके के हिल व्यू रोड में रहने वाली संगीता शर्मा के घर वह एक अगस्त 2023 से घरेलू नौकरानी के रूप में काम कर रही है. मामले में पुलिस संगीता शर्मा से भी पूछताछ कर रही है, ताकि पूरे मामले का पता चल सके.

Last Updated :Sep 17, 2023, 10:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details